नरेन्द्र मोदी की सभा 28 को पटेल मैदान में

n modi 1अजमेर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिनांक 28 नवम्बर गुरूवार को प्रात 11 बजे से स्थानीय पटेल मैदान में एक विषाल जनसभा का आयोजन किया जायेगा। इस सभा को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एव गुजरात के मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सहित वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेंगे।
इस जनसभा की तैयारियों पर विचार विमर्ष के लिए आज जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई,बैठक में जनसभा से सम्बंधित सभी व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई तथा श्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भारी जनसैलाब की उपस्थित होने पर सभी के बैठने की पर्याप्त सुविधा के साथ अन्य विषयों पर भी निर्णय लिये गये।बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अरविन्द यादव,महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत,कैलाष कच्छावा,पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत,पूर्व न्यास अध्यक्ष धर्मेष जैन,प्रचार मंत्री कवंलप्रकाष किषनानी,सम्पत साखंला अमित जैन,राकेष डीडवानिया,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह शेखावत,हितेष वर्मा,जीतमल प्रजापति,मदनसिंह रावत राजेन्द्र लालवानी आदि मौजूद थे।
बैठक के पष्चात भाजपा नेताओं ने सभा स्थल पटेल मैदान पर जाकर पुलिस प्रषासन के वरिष्ठ अधिकारियो के साथ सभा को लेकर विचार विमर्ष किया।

error: Content is protected !!