पुलिस चुनाव ड्यूटी में व्यस्त, चोर चोरी करके मस्त

chori01अजमेर। पुलिस चुनाव ड्यूटी में व्यस्त है ओर इसी का फायदा उठाकर चोर चोरी करके मस्त है। बीती रात अजमेर के 4 अलग अलग स्थानांे पर शातिर चोरो ने दस्तक देकर जहां पुलिस को चुनौती दी वहीं लोगों के लाखों रूप्ये के माल पर हाथ साफ कर डाला। कचहरी रोड़ स्थित इंडिया प्रिर्टस की शाॅप से 27 नवम्बर की रात चोरो ने ताले तोडकर कम्प्यूटर, माॅनीटर ओर प्रिंटर के अलावा गोदरेज की टेबल के लाॅकर तोडकर उसमें रखे लगभग 30 हजार रूप्ये नगद चुरा लिये। दुकान मालिक रामकृपाल गुप्ता ने बताया कि मुख्य मार्ग होने के बावजूद यहां नियमित गश्त का अभाव है। ऐसे में चोरों के होसलें बढते जा रहे है। पिछले कुछ दिनों में यहां लगातार दर्जनभर चोरी के वारदातें घट चुकी है। पुलिस ने शनिवार को चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी।
वहीं इस शाॅप के सामने चाय की थड़ी को भी चोरो ने नही बक्शा। गरीब चाय वाले की केबिन के ताले तोडकर चोर भगोना, स्टील का जग ओर गल्ले में रखे 550 रूप्ये चुरा ले गये। चाय विक्रेता विजय शंकर ने घटना की जानकारी देते हुये बताया।
इसी तरह चोरो का अगला निशाना हटूंडी स्थित आईटी सेंटर बना। जहां शातिर चोरों ने ढाई लाख रूप्ये कीमत की आठ भारी भरकम बैट्रीयां चुराकर आर्दश नगर थाना पुलिस को चुनौती दे डाली। हटूंडी मे बने राजीव गांधी ग्रामीण सेवा योजना के सोलर उर्जा चलित  आईटी सेंटर में रखी 8 बैट्रीयां चुराने से पहले चोरो ने बैट्री का पानी खाली किया ओर चुरा ले गये। सेंटर के कनिष्ठ लिपिक शौकीन चीता ने जानकारी देते हुये बताया।
वहीं हटूंडी की मस्जिद से भी चोरो ने दानपात्र में रखी नगदी चुराकर पुलिस को ललकारा। दोनों ही मामलों में आर्दश नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

error: Content is protected !!