बिगडी कानून व्यवस्था से त्रस्त मतदाता कांग्रेस का सफाया करें

अनिता भदेल
अनिता भदेल

अजमेर। अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी श्रीमती अनिता भदेल ने शनिवार को घर-घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क साधा उन्होंने कहा कि समय आ गया है जब मंहगाई, भ्रष्टाचार और बिगडी कानून व्यवस्था की दोषी कांग्रेस सरकार का सफाया करें और आशा की किरण और वादों पर तटस्थ भाजपा को विजयी बनानें हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान करें। उन्होंने मतदाताओं से कहा  कि कांग्रेस ने अपने शासन में प्रदेश की जनता के साथ विश्वास घात किया है। जिससे मतदाताओं का भाजपा के प्रति विश्वास बढा हैं। श्रीमती भदेल ने मतदाओं से अपील की कि रविवार को होने वाले मतदान में भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर  भाजपा की सरकार बनायें।

अनिता भदेल विभिन्न वार्डाें में घर-घर पंहुची जहा मतदाताओं से श्रीमती भदेल ने भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील करतें हुए कहां कि राजस्थान में सुशासन हेतु भाजपा की सरकार बनानें में अपना योगदान दें।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश झामनानी, सुरेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश कच्छावा देवेन्द्र सिंह शेखावत, सम्पत सांखला, दलजीत सिंह, संजय खण्डेलवाल, सुभाष खण्डेलवाल, घीसूलाल गढवाल, राजेन्द्र प्रजापति शैलेन्द्र सतरावाला, रमेश शर्मा, लक्ष्मी नारायण शर्मा, अमृत नाहरिया, रूक्मणी भदेल, सीमा गोस्वामी दक्षिण विधानसभा के विभिन्न वार्डाें में पहुचें। जहां सभी नेताओं ने घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की इसकें पश्चात् उन्होंने कार्यकर्ताओं को मतदान  शांति पूर्ण ढंग से निपटाने एवं चुनाव आचार संहिता के नियमों का पालन करने हेतु विशेष निर्देष दिए।
वार्ड 41 के भाजपा कार्यकर्ता कैलाश कच्छावा, लक्ष्मी नारायण शर्मा वीरेन्द्र दीक्षित, महेश शर्मा, मदन कच्छावा, यज्ञदत्त शर्मा, ओम नारायण, अशोक शर्मा, मोहनलाल सांखला, दिनेश, सुरेन्द्र भामोरिया, भगवान लालवानी, कृष्ण कुमार टांक, पुष्पा लालवानी आदि घर-घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क साधा तथा भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील की ।
इसी प्रकार भाजपा युवा नेता प्रकाश मीणा, श्रवण कुमार तैंगोरिया, संतोष दास, वरनदीप सिंह, विनोद मेघवंशी एवं पप्पु ने अलग-अलग जाकर तोपदड़ा स्थित क्षेत्रवासियों से घर-घर जाकर सम्पर्क करतें हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील की।
error: Content is protected !!