राधे मेमोरियल इंटर स्कूल प्रथम बास्केटबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ

basketballअजमेरं। राधे स्पोट्स फाउण्डेशन के तत्वाधान में आयोजित प्रथम इंटर स्कूल बाॅस्केटबाॅल प्रतियोगिता का शुभारम्भ आज ख्वाजा माण्डल स्कूल बाॅस्केट बाॅल पोर्ट पर हुआ। उद्घाटन मैच में बालक वर्ग में ख्वाजा मोडल व सेन्ट जोसफ (ए), सेन्ट एन्सलम्स स्कूल व बालिका वर्ग में सोफिया स्कूल विजयी रहें।
राधे स्पोट्स फाण्डेशन के अध्यक्ष संदीप भार्गव ने जानकारी देतें हुए बताया कि प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य अतिथि सी.आर.पी.एफ के डी.आई.जी राजीव भार्गव व कार्यक्रम की अध्यक्षता में हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एल.आई.सी डिविजनल मैनेंजर संजय भार्गव व विशिष्ठ अतिथी शरद चैधरी थें। इस अवसर पर बाॅस्केटबाॅल के वरिष्ठ कोच महिपाल सिंह, पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत एवं भाजपा वरिष्ठ नेता प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत मौजूद थें। आयोजन समिति के सदस्य डाॅ. अरविन्द शर्मा , कमल पुट्टी, मौहम्मद सिदिक , सौरभ बजाड़, कमल साहू, बाॅस्केटबाॅल संघ के सचिव जसवंत सिंह गौड़ ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।
प्रतियोगिता के प्रथम मैंच ख्वाजा माॅडल व एम.पी.एस स्कूल के बीच हुआ। जिसमें ख्वाजा माॅडल 42/12 के अन्तर से विजयी हुई। ख्वाजा माॅडल स्कूल की और से अखिलेश ने 18 अंक बनायें। इसी प्रकार एक अन्य मैंेच में बालिका वर्ग में सोफिया स्कूल ने 24/13 से मयूर स्कूल को पराजित किया। मैंच में विजता टीम की और से नेहा ने 10, आयुषी 6, ट्विकल ने 6 अंक बनायें। एक अन्य मैंच में सैन्ट जोसफ परबतपुरा स्कूल ने सवोद्य स्कूल को 30 अंक के अन्तर से मैंच पर विजयी हासिल की। जिसमें विजता टीम की और से सचिन ने 12 अंक बनायें। इसी प्रकार सैन्ट् एन्सलम्स स्कूल ने सेंट जोसफ (बी) परबतपुरा स्कूल को 40/22 अंको से पराजित किया।
error: Content is protected !!