हथियार बंद लुटेरे पेट्रोल पम्प से सवा लाख ले उड़े

6मदनगंज किशनगढ़। जयपुर रोड़ पाटन गांव स्थित एक पेट्रोल पम्प पर गत रात हथियारों से लेंस अज्ञात लुटेरों ने पम्प कर्मचारियों को कमरे में बंद कर करीबन सवा लाख रूपयों की लूट कर भाग निकले। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात दो बजे एक बोलेरों में सवार 5-7 जने पेट्रोल पम्प के बाहर सो रहा एक वृद्ध नन्दाराम को उठाया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वृद्ध के कहराने की आवाज सूनकर पम्प पर कमरे में सो रहे महावीर, भागचंद व सेठूराम आवाज सूनकर उठे तो उन्हे पकड़ कर बंदूक दिखा कमरे में ले जाकर मारपीट की और उन्हे भी प्लास्टिक टेप से मूहं और हाथ व पैर बांध दिये तथा आलमारी में रखी 64 हजार 600 की नगदी निकाल ली। इसके बाद लुटेरों ने पम्प पर आने वाले वाहनों में एक घंटे तक डीजल भरकर 54 हजार656 की नगदी भी ले उड़े।
तीन बजे बाद वृद्ध नन्दाराम ने जैसे तैसे अपने आप को बंधनमुक्त कर खिड़की से बाहर निकला और पास ही के ढ़ाबें पर जाकर पम्प के मालिक महेश शर्मा को घटना की जानकारी दी। बाद में शर्मा की सूचना पर मौके पर पहुंची बांदरसिंदरी पुलिस ने कमरे में बंद कर्मचारियों को जकडन से आजाद कराया। बंधनमुक्त कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। बांदरसिंदरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कार्रवाही शुरू कर दी है। पम्प के एक कर्मचारी ने बताया कि लुटेरों के पास देशी कट्टा और तमंचा था। लूट की घटना होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया ।
घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र चौधरी व पुलिस उप अधीक्षक शिव भगवान सहित मदनगंज थाना पुलिस का जाप्ता भी मौके पर पहुंच गया । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
-राजकुमार शर्मा

error: Content is protected !!