आनासागर पाल पर पम्प हाऊस पर डीजल पंप सेट लगवाने बावत

Problem Logoश्रीमान , जिलाधीश महोदय

            अजमेर !
            विषय :- वैशाली नगर ,आनासागर पाल पर पम्प हाऊस पर डीजल पंप सेट लगवाने बावत !
महोदय ,
उपरोक्त विषय के अंतर्गत आपसे  वैशाली नगर  सेक्टर-1 ,2 ,3 , शिव विहार , वन विहार ,मंगीलालसाहु का कुआँ ,गुलमोहर कॉलोनी ,सागर विहार  क्षेत्र वासियों की और से निवेदन करता हूँ की क्षेत्र में बने पंप हाउस पर एक भी ऐसा पंप नहीं है, जो बिना लाइट के चल सके ! आज दिनांक 25 / 7 / 14 को शाम को हुई 20 मिनट बारिश में ही इन क्षेत्र के घरों में पानी भर गया ! जिसका मुख्य कारण यहाँ पर शाम 5 बजे से रात 11 बजे तक  लाइट का नहीं होना !
जब मेने कॉलोनियों से पानी कम नहीं होते देखा तो में पंप हाउस पर क्षेत्र के कुछ लोगन के साथ गया ! वहां पर पंप हाउस के ठेकेदार पंप नहीं चलने का कारण पूंछा तो ठेकेदार ने कहा की में क्या करू लाइट ही नहीं है ! और उसने  बताया की कोई ट्रांसफार्मर खराब हो गया है तो लाइट कल भी नहीं आएगी !
ऐसे में महोदय आपसे निवेदन है की यहाँ पानी के भराव को देखते हुए हर वर्ष यहाँ एक्सट्रा पंप लगाये जाते हैं जो अभी तक नहीं लगाये गए ! यहाँ कम से कम 5  डीजल पंप सेट बड़े लगे रहने चाहिए ताकि घरों में पानी नहीं भर सके !
इस बारे में मेने महदोय आपको पहले भी कई पत्र लिखे लेकिन आज तक यहाँ पंप सेट नही  लगाये गए !
आपसे उम्मीद करता हूँ  की बिना देरी के बारिश को देखते हुए आप यहाँ शाम तक पंप सेट लगवाने का कष्ट करे !  ताकि  लोगों की जान माल को बचाया जा सके !
धन्यवाद !
देवेन्द्र सक्सेना 
वैशाली नगर 
सेक्टर – 3, अजमेर
error: Content is protected !!