मुस्लिम समाज ने भाजपा के पक्ष में विष्वास जताया

मुस्लिम समाज के उत्थान के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेंगी: श्रीमति गेना
sarita gainaअजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना के समर्थन में गुरूवार को अलीपुरा गांव में आयोजित मुस्लिम समाज के महासम्मेलन में समाज के लोगों ने भाजपा के प्रति विष्वास करतें हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी के पक्ष में मतदान कर भारी बहुमत से विजयी बनानें का विष्वास दिलाया। इस अवसर पर सम्बोधित करतें हुए भाजपा प्रत्याषी श्रीमति सरिता गैना ने कहा कि वे नसीराबाद क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के लोगों के उत्थान के लिए व सदैव ततपरता से कार्य करेंगी। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों का सड़क, बिजली, पानी सहित अन्य जनकल्याण योजनाओं से सम्बन्धित कार्य करकें समाज को उपर उठानें का कार्य करेंगी। कांग्रेस की नीतियों की भत्र्सना करतें हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मुस्लिम समाज वोट बैंक समझा हैं। कांग्रेस ने मुस्लिम समाज साम्प्रदायिकता का जहर घोलकर वोट लेंने का काम किया हैं लेकिन अब मुस्लिम समाज जागरूक हो गया हैं एवं अब किसी भी बहकावें में आनें वालें नहीं हैं। उन्होंने नसीराबाद विधानसभा के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों का उत्थान करनें हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील की। सभा को सांसद हरिओम सिंह राठौड़, सांवर लाल जाट, रामनारायण डूडी, विधायक अनिता भदेल, सुरेष सिंह रावत, वासुदेव देवनानी, भागीरथ चैधरी, कैसा राम गुर्जर, शत्रुघ्न गौतम, शंकर सिंह रावत, भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा हज कमेंटी के पूर्व चेंयर मैन फिरोज खान, भाजपा नेता सलीम खान, फयाज खान, जिला प्रचार मंत्री मुन्सिफ अली खान ने भी सम्बोधित किया। सभा में हिदायत खान, मजीद खान, गुलाम मुस्ताफ, बाघ खानं सहित अनेक मुस्लिम समाज के नेता उपस्थित थें।

सांसद एवं विधायकों ने भाजपा के पक्ष में जन सम्पर्क किया
भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना के समर्थन में गुरूवार को भाजपा सांसद विधायकों एवं वरिष्ठ नेताओं का अलग – अलग क्षेत्रों में जाकर जन सम्पर्क किया। सांसद सांवर लाल जाट ने भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ करनोस, जेठाणा, लामाणा, मांगलियावास एवं अलीपुरा सहित अनेक गांवों का दौरा कर भाजपा प्रत्याषी सरिता गेना को भारी बहुमत से विजयी बनानें की अपील की। इसी प्रकार विधायक सुरेष सिंह रावत ने रावत समाज के वरिष्ठ लोगों के साथ श्रीनगर मण्डल के रामसर, कानाखेड़ी, श्रीनगर आदि गांवों मंे जाकर भाजपा के पक्ष में समर्थन जुटाया। श्री रावत गांवों मंे भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले तथा बूथ स्तर पर शांतिपूर्ण मतदान करानें हेतु विषेष निदेष दियें।
इसी प्रकार पीसांगन में कुमावत समाज की एक बैठक में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना का अभिन्नदन किया एवं कुमावत समाज की और से भाजपा प्रत्याषी के पक्ष में मतदान करनें का आष्वासन् दिया। इस अवसर पर उपचुनाव प्रभारी हरिओम सिंह राठौड़ का भीेे कुमावत समाज की और से सम्मान किया गया। बैठक में विधायक कैलाष वर्मा, महिला मोर्चा की वनिता जैमन, उर्मिला कुमावत, अर्चना जैन, सुरेन्द्र गोयल, शामिल थें

सह संभाग प्रभारी मीडिया सेन्टर, अजमेर
डाॅ. अरविन्द शर्मा, 9829044401

error: Content is protected !!