ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को लगेगी विद्युत चौपालें

avvnl-logo5अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये अजमेर जिला वृत्त में 16 सितम्बर मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (अ.जि.वृ.) श्री डी. एन. जांगिड ने बताया कि यह विद्युत चौपाल मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मुख्यालय (33/11 के.वी. सब स्टेषन) पर प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। ये चौपालें 16 सितम्बर को दुर्गावास, हरराजपुरा, काबरा, जिरोता, भदूण, बेवन्जा, बड़ली, टांटोटी, कालेड़ा कृष्णगोपाल एवं मेहरूकलां के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। चौपाल में प्राप्त षिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा।
अजमेर शहर वृत्त में लगेगी तीन चौपालेंः-
अजमेर शहर वृत्त के अधीक्षण अभियंता श्री एस. एस. मीना ने बताया कि मंगलवार 16 सितम्बर को अजमेर शहर वृत्त के मदार सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेषन नरवर पर लगेगी जबकि पुष्कर की सब-स्टेषन कडैल पर तथा सराधना सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेषन सराधना पर आयोजित होगी।

डिस्कॉम्स अध्यक्ष 22 को बैठक लेगंे
डिस्कॉम्स अध्यक्ष श्री आर. जी. गुप्ता आगामी 22 सितम्बर को प्रातः 11ः00 बजे हाथी भाटा पावर हाऊस स्थित कार्यालय सभागार में अजमेर जोन के अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेगें। मुख्य अभियंता (अजमेर जोन) श्री बी. एस. रत्नू ने यह जानकारी दी।

error: Content is protected !!