कांग्रेस के रामनारायण गुर्जर जीते

ramnarayan gurjarअजमेर। नसीराबाद विधानसभा उप चुनाव में इण्डियन नेशनल कांग्रेस के रामनारायण ने भाजपा की सरिता देवी गैना को 386 मतों से पराजित किया।
विधानसभा उप चुनाव की मतगणना मंगलवार प्रातः 8 बजे से राजकीय पोलोटेक्निक महाविद्यालय में शुरू हुई। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री भवानी सिंह देथा ने पर्यवेक्षक श्री परवेज मलिक एवं पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र सिंह चैधरी के साथ मतगणना स्थल की व्यवस्थाओं को देखा। कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच मतगणना सम्पन्न हुई। इण्डियन नेशनल कांग्र्रेस के रामनारायण को 66648 एवं भाजपा की सरिता देवी गैना को 66262 मत मिलें। नोटा के पक्ष में 1661 मत डाले गए। इसी तरह जागो पार्टी के इदरिस मोहम्मद पठान को 1469 तथा अखिल भारतीय आमजन पार्टी के विजय सिंह रावत को 792 मत प्राप्त हुए। नसीराबाद विधानसभा क्षेत्रा के एक लाख 95 हजार 307 मतों में से एक लाख 35 हजार 171 विधि मान्य मत रहे। एक मत निरस्त किया गया जबकि नोटा विकल्प को 1661 मत मिले।
रिटर्निंग अधिकारी श्री जय प्रकाश नारायण के नेतृत्व में प्रातः 11 टेबल पर मतगणना शुरू हुई। उन्होंने विजयी प्रत्याशी श्री रामनारायण को प्रमाण पत्रा प्रदान किया।
error: Content is protected !!