सड़क निर्माण को लेकर सौंपा ज्ञापन

kishangarh samacharमदनगंज-किशनगढ़। शिवसेना हिन्दुस्तान जिला प्रमुख गोपाल शर्मा के नेतृत्व में कार्यकताओं ने शीघ्र सडक निर्माण की मांग को लेकर एक ज्ञापन विधायक भागीरथ चौधरी को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि रूपनगढ रोड स्थित पुलिया से लेकर चुंगी चौकी तक सडक जगह जगह से टूटी हुई है वहीं खोडा गणैश जी रोड का दस किलोमीटर की सडक की भी दुदर्शा हो रही है जिससे राहगीरो को अत्यन्त परेशानियों का सामना करना पडता है । कार्यकर्ताओं ने शीघ्र निर्माण की मांग की है अन्यथा प्रदर्शन आन्दोंलन की चेतावनी दी है।
महिला दिवस प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
मदनगंज-किशनगढ़। श्री अग्रसेन जयन्ती महोत्सव के दौरान शनिवार को एक मिनिट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विजयालक्ष्मी प्रथम , निखिल गोयल द्वितिय, व दीपाली अग्रवाल तृतीय, शारूती जालान चतुर्थ स्थान पर रही। इसी दौरान महिला दिवस प्रतियोगीता के अन्तर्गत भजन गायन किया गया। जयन्ती संयोजक सत्यस्वरूप अग्रवाल ने बताया कि सांयकाल आठ बजे पुराना शहर स्थित श्री मंदिर सुख ध्यान जी में संगीतमय सुन्दरकांड पाठ का आयोजन श्री जय जरंग मानस मंडल द्वारा किया गया जिसके मुख्य अतिथि सत्यनारायण महेश चन्द बजाड थे। कार्यक्रम संचालन में समाज बन्धुओं सहित महिला मंडल व नवयुवक मंडल का विशेष सहयोग रहा।
नाक कान गला रोग परामर्श शिविर आयोजित
मार्बल सिटी हास्पिटल में रविवार को प्रात नौ बजे से एक बजे तक नाक, कान, गला रोगों की जांच व परामर्श शिविर का आयोजन किया जायेगा। शिविर में अपोला एवं फार्टिस हास्पिटल दिल्ली के वरिष्ठ नाक, कान गला एवं केंसर रोग विशेषज्ञ डा सुरेश सिंह नरूका द्वारा नाक, कान व गले से सम्बन्धित रोग जैसे नाक की टेडी हडडी, नाक में गंाठ, साइनोसाइटिस, लम्बे समय से जुकाम रहना, कान के पर्दे में छेद, कम सुनाई देना, टोनसिल, थायराईड, गले की गांठे, खाना निगलने में परेशानी इत्यादि रोगों की जांच कर परामर्श देगें व आवश्यकता होने पर अत्याधुनिक तरीकों से आपरेशन किये जायेगें।
-राजकुमार शर्मा

error: Content is protected !!