अजयमेरू प्रेस क्लब की कार्यकारिणी बुधवार को घोषित

press clubअजमेर | अजयमेरू प्रेस क्लब की कार्यकारिणी बुधवार को घोषित कर दी गई है। रविवार को आयोजित क्लब की साधारण सभा में डॉ. रमेश अग्रवाल सर्वसम्मति से क्लब के अध्यक्ष और मनवीर सिंह चूड़ावत महामंत्री चुने गए थे। साधारण सभा ने डॉ. अग्रवाल को कार्यकारिणी के गठन के लिए अधिकृत कर दिया था।
डॉ. अग्रवाल के मुताबिक एसपी मित्तल और प्रताप सिंह सनकत को उपाध्यक्ष, कमल वरियानी को सचिव एवं सत्यनारायण जाला को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। कार्यकारिणी में सरवर सिद्दीकी, राजेंद्र गांधी, सुधीर मित्तल, रहमान खान, जाकिर हुसैन, बृजेश शर्मा, अनिल दुबे, संजय गर्ग, पियूष गोयल चंद्रशेखर को लिया गया है। इसके अलावा क्लब के विभिन्न कार्यक्रमों के संचालन और मार्गदर्शन के लिए अलग-अलग समितियां भी बनाई गई हैं।
परामर्शमंडल : नरेंद्रचौहान, मनोहर वर्मा, राजेंद्र गुंजल, डॉ. सुरेश गर्ग त्रिलोक जैन। छानबीन समिति का संयोजक गिरधर तेजवानी, भवन एवं संसाधन समिति का संयोजक सुरेश कासलीवाल, अकादमिक समिति का संयोजक सूर्य प्रकाश गांधी, विधिक सलाहकार समिति का संयोजक राजेंद्र हाड़ा, खेलकूद समिति का संयोजक विनीत लौहिया, पुस्तकालय समिति का संयोजक बद्रीश घिल्डियाल को बनाया गया है। कुछ और समितियां भी जल्दी ही बनाई जाएंगी।

error: Content is protected !!