डामर सड़क खस्ता हाल, राहगीर परेशान

Surajpura01-शंकर खारोल- सूरजपुरा। अजमेर कोटा राजमार्ग पर स्थित पाच्या की निमडी चोराहा से समीपवर्ती ग्राम प्रतापपुरा तक दो किलोमीटर छ सौ मीटर लम्बी डामर सम्पर्क सडक खस्ताहाल होने से राहगीर , मोपेड वाहन चालको के लिए परेशानी का सबब बन गयाी है। खस्ताहाल होने से ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त है।

सडक खस्ताहाल होने से ग्रामीण परेशान :- अजमेर कोटा राजमार्ग पर स्थित पाच्या की निमडी चोराहा से समीपवर्ती ग्राम प्रतापपुरा तक दो किलोमीटर छ सौ मीटर लम्बी प्रधानमंत्री सडक योजना के तहत एक सौ इकतीस लाख की लागत की डामर सम्पर्क सडक खस्ताहाल होने से राहगीर , मोपेड वाहन चालको का उक्त मार्ग से गुजरना दुश्वार हो गया है। उक्त मार्ग पर कई जगह से डामर के उखड्ने से खड्डे का रूप ले लिया है। खस्ताहाल सडक पर मुरडिया सागर की पाल पर जगह जगह डामर के उखडने से गिट्टी के बाहर निकलने से उक्त मार्ग से गुजरने वाले राहगीर व ग्रामीणो के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

काश्तकारों ने सिंचाई के लिए खोद डाली सडक :-काश्तकारो ने अपने खेतो की डीजल पम्पसेटो से सिचाई करने के लिए सडक के एक ओर से दूसरी ओर पानी ले जाने के लिए उक्त मार्ग पर जगह जगह से सडक को खोदकर पाइप लाइन डालकर सिचाई करते है। जिससे उक्त पर जगह जगह से खुदी होने से ग्रामीणो को परेशानी का सामना करना पडता है।

ग्रामीणों ने सड़क पेचवर्क की मांग :-सडक के खस्ताहाल होने से दुर्घटनाओ की आशंका बनी रहती है। काग्रेस रामपाली इकाई अध्यक्ष हंसराज खारोल,युवा नेता मोहन खारोल,प्रभु खारोल,भाजपा नेता रामधन खारोल, पुरूषोतम तिवाडी,जयमॉशाकम्भरी समिति के अध्यक्ष घीसा लाल खारोल,सचिव लक्ष्मण खारोल,कोषाध्यक्ष राजेश खारोल, किराणा व्यवसायी प्रहलाद खारोल व गोपाल खारोल,ने केकडी विधायक शत्रुघ्र गौतम,सावर्जनिक निमार्ण विभाग के सहायक अभियंता से सडक मरम्मत व पेचवर्क की मांग की ।

error: Content is protected !!