ब्यावर नगर परिषद चुनाव: प्रगणकों की बैठक आज

beawar nagar parishad 450ब्यावर। मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजस्थान के निर्देशों के अनुसरण में निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी ( एसडीएम) ने नगर परिषद आम चुनाव 2014 के लिये नियुक्त किये गए प्रगणकों की एक आवश्यक बैठक गुरूवार 20 नवम्बर को प्रातः 11 बजे उपखण्ड कार्यालय परिसर स्थित सभागार में आहूत की है। एसडीएम ने बताया कि नगर परिषद क्षेेत्रा के मतदान केन्द्रों पर नियुक्त समस्त प्रगणक उक्त बैठक में भाग लेना सुनिश्चित करेंगे। इस बैठक में गैरहाज़िरी को गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

आज सायं 6 बजे थम जाएगा शोर-गुल
ब्यावर। नगर परिषद ब्यावर आम चुनाव हेतु शहर में बनाये गए 99 बूथों पर 22 नवम्बर को प्रातः 7 से सायं 6 बजे तक मतदान कराये जाने की पुख्ता व्यवस्था रहेगी। रिटर्निंग ऑफिसर एसडीएम भगवती प्रसाद ने बताया कि मतदान समाप्ति के नियत समय से पूर्व 48 घण्टे की अवधि को दृष्टिगत रखते हुए 20 नवम्बर की सायं 6 बजे से चुनावी शोर-गुल थम जाएगा।

ईवीएम मशीनों की सीलिंग प्रक्रिया दिन भर ज़ारी रही 
ब्यावर। नगर परिषद ब्यावर आम चुनाव में मतदान हेतु प्रयोग में ली जाने वाली ईवीएम मशीनों की तैयारी एवं सीलिंग संबंधी कार्य सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय परिसर में 19 नवम्बर बुधवार को प्रातः 9 बजे से शुरू हो गया जो दिनभर ज़ारी रहा। रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम भगवती प्रसाद के अनुसार इस मौके पर संबंधित निर्वाचन प्रत्याशी अथवा अभिकर्ता ने भी ईवीएम मशीनेंा की सीलिंग प्रक्रिया का अवलोकन किया। ईवीएम मशीनेंा का सीलिंग संबंधी कार्य सायं साढे़ 6 बजे तक भी लगातार ज़ारी था। एसडीओ के अनुसार नगर परिषद चुनाव में मतदान हेतु प्रयुक्त होने वाली समस्त ईवीएम मशीनों की सीलिंग कार्य यदि आज 19 नवम्बर को पूणर््ा नहीं हो पाता है तो उस दशा में 20 नवम्बर को भी ज़ारी रह सकता है।

error: Content is protected !!