सांसद कोष से संबंधित विकास कार्यो की जानकारी मिलेगी-प्रो. जाट

प्रो. सांवरलाल जाट ने किया एमपीलेड सुविधा केन्द्र का उद्घाटन

केन्द्रीय जलसंसाधन राज्यमंत्री प्रो. सांवरलाल जाट सुविधा केन्द्र का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए।
केन्द्रीय जलसंसाधन राज्यमंत्री प्रो. सांवरलाल जाट सुविधा केन्द्र का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए।

 

केन्द्रीय जलसंसाधन राज्यमंत्री प्रो. सांवरलाल जाट  एमपी लेड सुविधा केन्द्र में जनसुनवाई करते हुए।
केन्द्रीय जलसंसाधन राज्यमंत्री प्रो. सांवरलाल जाट एमपी लेड सुविधा केन्द्र में जनसुनवाई करते हुए।

अजमेर, एक मार्च। केन्द्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण राज्य मंत्री प्रो. सांवर लाल जाट ने आज जिला कलेक्टे्रट स्थित ग्रामीण विकास प्रकोष्ठ कार्यालय में सांसद सुविधा केन्द्र(एमपी लेड सुविधा केन्द्र) का फीता काटकर उद्घाटन किया।
प्रो. जाट ने उद्घाटन के बाद अपने कक्ष में जनसुनवाई करते हुए कहा कि सुविधा केन्द्र के माध्यम से ग्रामीण अंचल से आने वालों लोगों व आमजन को सांसद कोष से संबंधित विकास कार्यो व अन्य सूचनाएं उपलब्ध हो सकेगी। उन्होंने कहा कि सूचना व प्रौद्योगिकी के दौर में विकास कार्यो के बारे में लोगों को अविलम्ब जानकारी उपलब्ध कराने में इस केन्द्र की अहम भूमिका रहेगी। साथ ही आमजन की विविध समस्याओं के संबंध में यहां जनसुनवाई भी की जा सकेगी।
इस अवसर पर जनसुनवाई में पंचायत समिति पीसांगन की ग्राम पंचायत मोतीसर के सरपंच सीमा रावत ने क्षेत्र में रावतों की ढाणी व भगवानपुरा में विद्युत लाईन डालने की बात कही। साथ ही विकास से संबंधित कार्याें हेतु भी प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए गए। जिस पर केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री प्रो. सांवरलाल जाट ने उक्त समस्याओं के निराकरण व विकास कार्यो के संबंध में उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर पूर्व जिला प्रमुख सीमा माहेश्वरी, प्रो.बी.पी. सारस्वत, केन्द्रीय जलसंसाधन राज्य मंत्री के अतिरिक्त निजी सहायक श्री लालाराम गूगरवाल, अधिशाषी अभियंता जिला परिषद श्री कबीर अख्तर, लेखाधिकारी श्री के.जी. सोमानी, सहायक अभियंता श्री राजीव माथुर समेत कई अधिकारी व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

error: Content is protected !!