तीन दिवसीय रक्तदान षिविर के दूसरे दिन भी भारी रक्तदान हुआ

01-08-a2a3अजमेर 1 अगस्त – निकटवृती गांव राजगढ़ स्थित श्री मसाणिया भैरव धाम राजगढ़ पर गुरूपूर्णिमा महोत्सव के अवसर पर आयोजित तीन दिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान षिविर के द्वितीय दिन भी भारी रक्तदान हुआ। इस प्रकार षिविर के प्रथम दो दिनों में कुल 900 से अधिक श्रद्धालुओं ने रक्तदान किया। रक्तदान षिविर रविवार, दिनांक 2 अगस्त तक जारी रहेगा।
स्वास्थ्य कल्याण ब्लड बैंक जयपुर द्वारा रक्तदान षिविर की सराहना
धाम के प्रवक्ता अविनाष सेन ने बताया कि तीन दिवस स्वैच्छिक रक्तदान षिविर के दूसरे दिन स्वास्थ्य कल्याण ब्लड बैंक जयपुर की टीम ने भी अपनी सेवाएँ प्रदान की। षिविर में रक्तदान करने आए श्रद्धालुओं के उत्साह व संख्या को देखकर यह ब्लड बैंक टीम प्रभावित हुई। टीम के प्रभारी श्री एम.डी. भोजवानी ने राजगढ़ मसाणिया धाम पर आयोजित षिविर की सराहना करते हुए कहा कि यह रक्तदान षिविर, षिविर न होकर महायज्ञ है। गुरूदेव श्री चम्पालाल जी महाराज की प्रेरणा से चल रहे इस रक्तदान षिविर की शब्दों द्वारा प्रषंसा करना संभव नहीं है। टीम प्रभारी श्री भोजवानी ने गुरूदेव श्री चम्पालाल जी महाराज को स्वास्थ्य कल्याण ब्लड बैंक जयपुर की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट कर आभार व्यक्त किया।
भण्ड़ारे का आयोजन
राजगढ़ मसाणिया भैरव धाम पर गुरूपूर्णिमा महोत्सव व तीन दिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान षिविर के दूसरे दिन भी आए हुए श्रद्धालुओं के लिए धाम पर भण्डारे का आयोजन किया जा रहा है।
निषुल्क जॉच-परामर्ष षिविर व दवा वितरण
धाम के प्रवक्ता अविनाष सेन ने बताया कि तीन दिवस स्वैच्छिक रक्तदान षिविर के दूसरे रक्तदान षिविर के साथ-साथ धाम पर आए हुए श्रद्धालुओं को चिकित्सा विषेषज्ञों द्वारा निःषुल्क जाँच कर उचित परामर्ष व दवा का वितरण किया गया।

error: Content is protected !!