पुष्कर घाटी की सड़क की मरम्मत के लिए निर्देश

pushkar ghati 3अजमेर 26 अक्टूबर। विभिन्न विभागों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में सोमवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री किशोर कुमार ने पुष्कर घाटी की सड़क का मरम्मत कार्य तुरन्त पूर्ण करने के निर्देश दिए।
अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री किशोर कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई जिसमें अजमेर जिले की सीमा तक पुष्कर घाटी की सड़क का मरम्मत कार्य तुरन्त किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंनेें कहा कि कार्तिक मास में भरे जाने वाले पुष्कर मेले के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए यह आवश्यक हैं। सरवाड़, नरवर और गगवाना में अवैध कनेक्शन हटाने के लिए पुलिस विभाग द्वारा आवश्यक सहयोग लेने के लिए जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को कहा गया।
अजमेर नगर निगम के अधिकारियों को विद्युत की बचत एवं सदुपयोग सुनिश्चित करने के लिए स्ट्रीट लाईटों के टाईमर का नियमित वैरीफीकेशन करने के लिए निर्देशित किया गया। एडोप्टर्स को मोबाईल माॅनिटरिंग सिस्टम के माध्यम से निरीक्षण की फोटो अपलोड करने के लिए कहा गया। बैठक में पुष्कर मेले की तैयारियों की समीक्षा भी की गई।
इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्यकार्यकारी अधिकारी श्री राजेश चैहान, अतिरिक्त मुख्यकार्यकारी अधिकारी श्री जगदीश चन्द्र हेडा, जिला रसद अधिकारी श्री सुरेश सिंधी सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!