राजगढ़धाम और आसपास के क्षेत्रा का होगा चहुमुंखी विकास

शिक्षा राज्य मंत्राी ने किया राजगढ़ में शोचालय एवं स्नानागार कार्य का शिलान्यास
PROAJM Photo (1) Dt. 19 Dec 2015अजमेर, 19 दिसम्बर। जिले के प्रभारी एवं शिक्षा राज्य मंत्राी प्रो. वासुदेव देवनानी ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के गांवों और सार्वजनिक महत्व के सामाजिक व धार्मिक स्थानों के विकास के लिए संकल्पबद्ध हैं इन क्षेत्रों के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। राजगढ़ धाम और आसपास के क्षेत्रा में श्रृद्धालुओं की सुविधा के लिए विकास कार्य करवाए जाएंगे।
शिक्षा राज्यमंत्राी प्रो. देवनानी ने आज राजगढ़ गांव में जिला परिषद द्वारा करवाए जा रहे शौचालय व स्नानागार निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आम आदमी, गांव और गरीब की उन्नति के लिए संकल्पबद्ध हैं सरकार विकास के लिए पूरी गम्भीरता से काम कर रही है और इसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्राी श्रीमती राजे ने प्रदेश के धार्मिक एवं सामाजिक महत्व के स्थानों का विकास करने के लिए विशेष निर्देश दिए है। तीर्थ गुरू पुष्कर का भी टेम्पल टाउन के रूप में विकास किया जा रहा है। राजगढ़ में भी आने वाले श्रृद्धालुओं की सुविधा के लिए और विकास कार्य करवाए जाएंगे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजगढ़ धाम के मुख्य उपासक श्री चम्पालाल महाराज ने कहा कि राजगढ़ धाम द्वारा कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी तरह रक्तदान और नशामुक्ति के अभियान को भी व्यापक जन समर्थन मिल रहा है। जिला प्रमुख सुश्री वन्दना नोगिया और पीसांगन प्रधान श्री दीलिप पचार ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस अवसर पर जिला परिषद के सीईओ श्री राजेश चैहान, सरपंच श्री रामदेव सिंह रावत सहित जनप्रतिनिधि और अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!