पुष्कर के आज के समाचार

IMG-20160102-WA0084(1)पाराशर समाज को नाज हे युक्ति सरवाडीया पर ,अमरीका में कर रही हे अध्ययन, पुष्कर में हुआ सम्मान —पाराशर समाज की प्रतिभाशाली होनहार पुष्कर निवासी हीरालाल सरवाडिया की पोती और पुरषोतम सरवाडीया की बेटी युक्ति सरवाडिया पर पाराशर समाज के हर व्यक्ति को नाज हे वर्तमान में इन्दौर में रह रहे पुष्कर निवासी पुरषोतम की बेटी युक्ति इन्दौर में कम्प्यूटर साइंस में बी ए करने के बाद वर्तमान में अभी अमरीका में 2 वर्ष की मास्टर ऑफ़ साइंस की पढाई कर रही हे एक वर्ष अभी पढाई हुई हे तथा 2 वर्ष की पूरी पढाई होने के बाद अमरीका में ही सर्विस लगेगी युक्ति का पुष्कर आने पर पाराशर समाज का नाम रोशन करने वाली इस होनहार बेटी का पुष्कर आने पर बदलता पुष्कर के संपादक अनिल सर ने माला पहनाकर सम्मान किया और बधाई दी।।इस अवसर पर जे एम एस दा स्कूल के निदेशक अरविन्द सरवाडिया गोपालकृष्ण पाराशर सहित कई लोग मौजूद थे।।

(2)पुष्कर में एनिमल केयर सोसायटी बन रही हे मुकप्राणियो के लिए जीवन दान आज फिर एक मुकप्राणि गुलाब निवास के पास बीमारी से ज़िन्दगी और मोत से जूझ रहा था जिस्की सुचना एनिमल केयर सोसायटी के अध्यक्ष हेमन्त रायता को मिलने पर तुरन्त मोके पर पहुंचकर इलाज के लिए तोल्फा अस्पताल में पहुंचाकर इलाज समय पर शुरू करवाने के बाद उसकी जान बच् गई ।।

(3)कब रुकेगी तीर्थ नगरी पुष्कर में मौतो का सिलसिला पिछले दो माह से लगातार सिर्फ पाराशर समाज में ही हो रही हे हर तीन से चार दिन में एक मोत पाराशर समाज में जबरदस्त शोक की लहर आज तक किसी ने भी नही देखी ऐसी मौतो का सिलसिला । लोग हो रही मौतो के बारे में लगा रहे हे तरह तरह की अटकले।।

(4)पुष्कर में बड़े दिनों की छुट्टियों में उमड़ रही यात्रियों की भीड़ ने पुष्कर मेले को भी किया फेल कस्बे में प्रतिदिन उमड़ रहे हे भारी तादाद में यात्री कस्बे में मेले जेसा माहोल।।

IMG-20160102-WA0082(5)टेम्पो चालक की भागना पड़ा भारी ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने पीछा करके पकड़कर टेम्पो को किया जब्त आज रामधाम तिराये पर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अजमेर से सावरिया भरकर आ रहे टेम्पो को हाथ देकर रोकने का प्रयास किया तो टेम्पो चालक ने रोकना तो दूर स्पीड तेजकर भागकर ले गया जिसे ट्रैफिकपुलिस कर्मी ने उसका पीछा कर पकड़ लिया और टेम्पो सहित पकड़कर थाने ले गया।।

(6)उंकारराम कछवाह फिर बने निविरोधअखिल भारतीय माली (सैनी)सेवा सदन पुष्कर के अध्यक्ष

अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर ।

error: Content is protected !!