पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1)नगर पालिका ने आज से पुष्कर में बन्दरो को पकड़ने का अभियान किया शुरू ।ब्रह्मा मन्दिर रोड से पकड़ा एक उत्पाती बन्दर।

(2)मनचले को लो पलोर बस में एक महिला को छेडना पड़ा भारी लोगो ने धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

(3)कल श्री कृष्णा पब्लिक स्कूल में प्रात 10 बजे स्कुल परिसर में भव्य रंगारंग कार्यक्रमों के बीच वार्षिक उत्सव और विदाई समारोह आयोजित किया जायेगा।

(4) स्वच्छ पुष्कर स्वस्थ ,श्रमदान में उमड़े लोग
तीर्थ नगरी पुष्कर में भारत स्वाभिमान और रेस्क्यू कमेटी के सयुंक्त तत्वाधान में स्वच्छ पुष्कर स्वस्थ साप्ताहिक सफाई अभियान में रविवार को महिलाये बच्चे सहित काफी संख्या में लोगो ने खासा उत्साह से भाग लेकर मेला ग्राउंड की चन्द मिनटो में ही काया पलट दी।रविवार को भारत स्वाभिमान के जिला अध्यक्ष अंशुल जयसिंघानी मोतीलाल शर्मा रेस्क्यू कमेटी के अध्यक्ष अमित भट्ट पूर्व पालिका अध्यक्ष सूरज नारायण पाराशर ने अभियान का शुभारम्भ किया।अभियान में काफी संख्या में लोगो ने हिस्सा लेकर गंदगी से अटके मेले ग्राउंड को चन्द मिनटो में क्लीन कर उसकी काया पलट दी।अभियान में जय कुमार पाराशर, यशवन्त पाराशर ,अजय सिंह रावत, अशोक टांक ,बसन्ती देवी मालू सहित छोटे छोटे बच्चे सहित कई लोगो ने हाथो में झाडू लेकर श्रमदान में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

(5)कल तीर्थ नगरी पुष्कर में पारीक आश्रम में निशुल्क पथरी का शिविर आयोजित किया जायेगा।शिविर में पथरी के प्रसिध्द विशेषज्ञ वेध राधेश्याम जोशी,वेध ओम् प्रकाश जोशी ,डॉ अमित जोशी और पंडित रामस्वरूप जोशी अपनी सेवाएं देंगे।

(6)तीर्थ नगरी पुष्कर में वार्ड 16 के लोगो की शानदार पहल प्रत्येक रविवार को सुबह 9 बजे से 11 बजे तक वामदेव और पंचकुण्ड रोड की श्रमदान करके कर रहे हे साफ सफाई इस शानदार पहल और अच्छे कार्य की हर कोई कर रहा हे सराहना।

अनिल सर संपादक बदलता पुष्कर

error: Content is protected !!