वसुंधरा राजे की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए प्रशासन हुआ अलर्ट

pushkar news(1)तीर्थ नगरी पुष्कर में 3 मई को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए प्रशासन हुआ अलर्ट आज सी आई नंदराम भादू ने लिया रोप वे की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा।
????????????
(2)तीर्थ नगरी पुष्कर में होटल संचालको की करतूतो का खामियाजा भुगत रही हे पुष्कर की जनता।जमनी कुण्ड रोड और पंचकुण्ड रोड पर आये दिन हो रही सीवरेज लाइने ब्लॉक के जिम्मेदार क्षेत्र के होटल संचालक हे जिसका खुलासा आज हुआ होटल संचालक सीवरेज लाइनों में गन्दगी कचरा डालने से आये दिन सीवरेज लाइने ब्लॉक हो रही हे जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड रहा हे।
???????????
(3)पुष्कर में स्थित एस बी बी जे बैंक में स्टाफ की भारी कमी के चलते भीषण गर्मी में लोग हो रहे हे परेशान आये दिन बेंकर्मियो को लोगो के आक्रोश का करना पड़ रहा हे सामना आज भी लोगो ने परेशान होकर बैंककर्मियो को जमकर सुनाई खरी खोटी।जानकारी के अनुसार बैंक में दिन बे दिन हो रही कर्मचारियों की कमी के चलते बैंक का माहोल खराब हो रखा हे।तथा बैंक में स्टाफ की कमी के कारण लोगो को घण्टो लाइनों में खड़े रहना पड़ रहा हे।
???????????
(4)तीर्थ नगरी पुष्कर में आज शादी ब्याहों की जमकर धूम सभी शादी समारोह स्थल और धर्मशालाओ में गूंज रहे बेंड और ढोल धमाको की गूंज।शादी ब्याहों की धूम के चलते पुष्कर के बाज़ारो मन्दिरो में लोगो की भीड़ देखने को मिल रही हे।
???????????
(5)पुष्कर में अवेध खनन का खुला खेल जारी दाधीच भवन के पीछे खुलेआम हो रहा हे मिटटी का खनन प्रशासन ने की अपनी आँखे बन्द।
???????????
(6)पुष्कर में चारा वालो का जमकर आंतक जगह जगह चारा बेचने वालो का जमावड़ा लगने के कारण यात्री और स्थानीय लोगो को करना पड़ रहा हे परेशानी का सामना।जगह जगह चारा बेचने वालो के जमावड़े से गन्दगी और आवारा जानवरो का लोगो को करना पड़ रहा हे सामना।
???????????
(7) गया कुण्ड (सुधाबाय) में आज चोथ मंगलवार के पावन अवसर पर लगा भुत प्रेत आत्माओ का मेला।

अनिल सर (पाराशर) संपादक बदलता पुष्कर।

error: Content is protected !!