देवनानी ने वातावरण खराब करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के दिये निर्देष

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी
अजमेर, 29 अप्रेल, 2016। अजमेर उत्तर विधायक एवं षिक्षा राज्य मंत्री प्रो0 वासुदेव देवनानी ने प्रषासन को निर्देष दिये कि क्षेत्र में सौहार्दपूर्ण वातावरण का बिगाड़ने का प्रयास करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाऐ।
देवनानी को आज इमली मौहल्ला होलीदड़ा क्षेत्र के निवासियों ने एक ज्ञापन देकर अवगत कराया कि क्षेत्र में स्थित एक लकड़ी की टाल में स्थित एवं 1947 से बन्द मजार पर कतिपय व्यक्तियों ने अवैध निर्माण कर चालू करने का प्रयास किया है। ज्ञापन में बताया गया कि 6-7 फुट चोड़ी गली में रिहायषी क्षेत्र में स्थित इस टाल में अनाधिकृत रूप से कोयला व लकडि़या भी रखी हे जिससे कभी भी आगजनी व दुर्घटना होने पर अग्निषमन वाहन भी उक्त स्थान पर नहीं पहुंच सकता है तथा जन-धन की भारी हानि होने की सम्भावना बनी रहती है।
उन्होंने इस सम्बंध में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सिटी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर से क्षेत्र में सौहार्दपूर्ण वातावरण खराब करने व अषान्ति फैलाने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही किये जाने के निर्देष दिये साथ ही क्षेत्र में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति रोकने के लिए आवष्यक कदम उठाये जाने के भी निर्देष दिये।

error: Content is protected !!