पाठ्यक्रमों में नये प्रवेश हेतु पंजीयन करवाने का 2 को आखरी दिन

mds thumbविश्वविद्यालय परिसर में संचालित स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु आवेदन करने का कल आखरी दिन है।
संयोजक पी.जी. एडमिशन प्रो. प्रवीण माथुर ने बताया कि विश्वविद्यालय परिसर में संचालित पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु ऑनलाईन आवेदन पत्र दिनांक 8 जून 2016 से भरना प्रारंभ हो गये थे। अभ्यर्थी दिनांक 30 जून 2016 तक ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करवाकर अपना आवेदन शुल्क ई-मित्र के माध्यम से जमा करवा सकता है।
जिन अभ्यर्थियों का प्रवेश विश्वविद्यालय परिसर में संचालित पाठ्यक्रम में होगा उन अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश संबंधी सूचना उनके द्वारा दिये गये मोबाईल नं. पर एस.एम.एस. के माध्यम से दी जायेगी।
जो अभ्यर्थी प्रवेश हेतु वरियता सूची में आएंगे उन अभ्यर्थियों को अपने दस्तावेजों की जांच, इन्टरव्यू, फीस आदि जमा करवाने के लिए दिनांक 11 जुलाई 2016 को प्रातः 10.30 बजे से 2.00 बजे के मध्य व्यक्तिशः उपस्थित होना होगा।
प्रवेशित विद्यार्थियों की वरियता सूची दिनांक 04.07.2016 को संबंधित विभाग के नोटिस बोर्ड पर चस्पा की जाएगी। यदि किसी अभ्यर्थी का दो पाठ्यक्रमों में वरियता सूची में नाम आता है तो उस अभ्यर्थी को दिनांक 12 जुलाई 2016 तक यह चयन करना होगा कि वह किस विभाग में प्रवेश लेना चाहता है।
अभी तक ऑनलाईन प्रवेश हेतु कुल 4912 अभ्यर्थियों द्वारा रजिस्ट्रेशन करवाया जा चुका है।
विश्वविद्यालय परिसर के गत वर्ष के अध्ययनरत छात्रों हेतु आगामी कक्षा के आवेदन पत्र दिनांक 4.7.2016 से ऑनलाईन भरना प्रारंभ होंगे। अभ्यर्थी दिनांक 4.7.2016 से अपने आवेदन पत्र विश्वविद्यालय की वैबसाईट ूूwww.mdsuexam.org, www.mdsuexam.net से भर सकेंगे तथा उनका आवेदन शुल्क ई-मित्र के माध्यम से जमा किया जायेगा।

प्रो. प्रवीण माथुर
संयोजक
पी.जी. एडमिशन
महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय, अजमेर

error: Content is protected !!