समस्या समाधान शिविर 20 से 24 सितम्बर तक

beawar-samacharब्यावर, 19 सितम्बर। भामाशाह योजना के तहत नकद व गैर नकद लाभ का लाभार्थी को सीधा हस्तान्तरण, प्रचार-प्रसार, जागरूकता एवं विभागीय योजनाओं से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए उपखण्ड ब्यावर व टॉडगढ़ की पंचायत समिति व ग्राम पंचायतों पर 20 से 24 सितम्बर 2016 तक समस्या समाधान शिविरि आयोजित किये जाएंगे।
उपखण्ड अधिकारी आशीष गुप्ता के अनुसार भामाशाह प्लेटफॉर्म से जुड़ी विभागीय योजनाओं से संबंधित समस्याओं व शंका समाधान के लिए 20 सितम्बर से समस्या समाधान शिविर आयोजित किये जाएंगे। इन शिविरों में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना, बीपीएल तथा सामाजिक सुरक्षा योजना की पात्राता, पीओएस मशीन व माइक्रो एटीएम से नकद व गैर नकद लाभ हस्तान्तरण से संबंधित आमजन की समस्याओं का अविलम्ब निस्तारण करते हुए उन्हें जागरूक किया जाएगा।
समस्या समाधान शिविर का कार्यक्रम
उपखण्ड अधिकारी श्री गुप्ता के अनुसार भामाशाह योजना के तहत जवाजा पंचायत समिति के लिए पंचायत समिति जवाजा के अटल सेवा केन्द्र पर 20 व 21 सितम्बर 2016 को समस्या समाधान शिविर आयोजित होगा। इसी प्रकार ग्राम पंचायत नरबदखेड़ा उपखण्ड ब्यावर के लिए अटल सेवा केन्द्र नरबदखेड़ा पर 22 सितम्बर 2016 को एवं ग्राम पंचायत बड़ाखेड़ा उपखण्ड टॉडगढ़ के लिए अटल सेवा केन्द्र बड़ाखेड़ा पर 23 व 24 सितम्बर 2016 को समस्या समाधान शिविर आयोजित होंगे।
ब्यावर में शिविर 27 व 28 सितम्बर को
उपखण्ड अधिकारी श्री गुप्ता के अनुसार भामाशाह प्लेटफॉर्म से जुड़ी विभागीय योजनाआें से संबंधित समस्याओं के निस्तारण के लिए नगरपरिषद ब्यावर में 2 दिवसीय शिविर 27 सितम्बर 2016 से आयोजित होगा। शिविर में सामान्य जन की समस्याओं का अविलम्ब निस्तारण कर राहत दी जाएगी। –00–

error: Content is protected !!