छात्र – छात्राओ को दी जाती है निःशुल्क शिक्षा

देव एजुकेशन फाउंडेशन दिल्ली के द्वारा सामान्य , पिछड़ा और अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र – छात्राओ को दी जाती है निःशुल्क शिक्षा
fb_img_1473754823287देव एजुकेशन फाउंडेशन दिल्ली के द्वारा सामान्य , पिछड़ा और अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र छात्राओ को निःशुल्क शिक्षा दी जा रही है । यहाँ 10वीं 12वीं पास छात्र छात्राओ को टेक्निकल मैनेजमेंट और मेडिकल की पढ़ाई के लिए मुफ़्त दाखिला और मुफ़्त शिक्षा की सुविधा दी जाती है । साथ ही इंजिनयरिंग बीएड, बीसीए ,एमबीए ,नर्सिंग आदि कोर्सेस की व्यवस्था की गयी है । देव ग्रुप्स दिल्ली के डायरेक्टर अमितेश वर्मा ने अजमेरनामा से हुए बातचीत में यह बताया की इस सुविधा का लाभ छात्र छात्रा अपने स्वेच्छा से चुने गए किसी भी राज्य में जा कर उठा सकते है । श्री वर्मा ने ये भी कहा की 2016-2017 के सत्र में हमने एक अच्छी तादाद में बच्चों को इस सुविधा का लाभ दिलाया और इस साल हमारा अपने चंपारण से 1000 बच्चों को इस कार्यक्रम के तहत मुफ़्त शिक्षा देने का लक्षय है ।
अत्याधिक जानकारी और शिक्षा से जुड़े किसी भी परामर्श के लिए छात्र या अभिभावक संस्था के नम्बर +919810473696 पर सम्पर्क कर सकते है ।

error: Content is protected !!