मीनू स्कूल के बच्चों ने सीखा भरत नाट्यम

20161021_154113अजमेर दिनांक 21.10.2016 को मीनू स्कूल चाचियावास में ख्याति प्राप्त राष्ट्रीय भरत नाट्यम नृत्यांगना अरूपा लटरी ने नृत्य की प्रस्तुति देकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।
स्पीक मेके वर्कषॉप एंड डेमोस्ट्रेषन अजमेर रिजन के तत्वाधान में आयोजित भरत नाट्यम कार्यषाला का आयोजन विद्यालय परिसर में किया गया। आयोजन में रेलवे के महाप्रबन्धक श्री पूनीत चावला मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। संस्था के रीजनल कोर्डीनेटर श्री आनन्द अग्रवाल ने बताया कि स्पीक मेके का लक्ष्य है कि भारत की संस्कृति व लोक कला जन जन तक पहँुचे इसलिए इन कार्यषालाओं का आयोजन किया जा रहा हे। कार्यक्रम के दौरान अरूपा ने प्राचीन शास्त्रीय नृत्य कलाओं के बारे में जानकारी दी।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में मीनू स्कूल के बच्चों ने भी ’राधा नाचेगी’ गाने पर अपनी प्रस्तुति देकर अतिथियों को अचम्भित कर दिया। विद्यालय की मुख्य कार्यकारी क्षमा आर कौषिक ने सभी अतिथियों का विद्यालय के बच्चों द्वारा बनाए गए इको फ्रेन्डली पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान एस.के भाटिया श्रीमती अनिता अग्रवाल, श्रीमती किर्ति शर्मा पाठक, संस्था निदेषक श्री राकेष कुमार कौषिक व अन्य स्टाफ उपस्थित था।

error: Content is protected !!