ग्लोबल राजस्थान एग्रीटेक मीट के लिए किसानों को किया आमंत्रित

img-20161027-wa0053अजमेर, 27 अक्टूबर। राज्य सरकार द्वारा आगामी 9 से 11 नवम्बर तक जयपुर में आयोजित होने वाले ग्लोबल एग्रीटेक मीट में जिले के किसानों की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए गुरूवार को अजमेर की कृषि उपज मण्डी परिसर में एक कार्यक्रम आयोजित कर किसानों को आमंत्राण पत्रा वितरित किए गए।
इस मीट के आयोजन की तैयारियों में लगी जयपुर से यहां पहुंची टीम गुरूवार प्रातः कृषि मण्डी परिसर पहुंची। टीम ने यहां किसानों को एग्रीटेक मीट के बारे में जानकारी दी तथा लगभग 250 किसानों को पंजीकृत कर आमंत्राण पत्रा वितरित किए।
डिजीटल उपकरणों से लैस टीम के सदस्यों ने प्रत्येक किसान का फोटो खिंचा तथा हाथों-हाथ फोटो प्रिंट को आमंत्राण पत्रा के साथ फ्रेम कर किसानों को वितरित करते हुए कार्यक्रम में पहुंचने का न्यौता दिया।
किसानों में इसे लेकर काफी उत्साह देखा गया और वे अपनी फोटो खिचवाने के लिए लम्बी कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे।
महिला किसानों ने भी उत्साह के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया। टीम के प्रभारी श्री अपूर्व राजावत एवं पूजा बेड़वाल ने बताया कि जयपुर में आयोजित होने वाली एग्रीटेक मीट में भाग लेने आने वाले किसानों के लिए वहां ठहरने व खाने की व्यवस्था राज्य सरकार की ओर से की जाएगी। उन्होंने मण्डी समिति के पदाधिकारियों एवं अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भी भेंट कर अधिकाधिक संख्या में किसानों को प्रेरित कर जयपुर पहुंचने की अपील की।

Leave a Comment

error: Content is protected !!