‘अजमेर लिटरेचर फेस्टिवल’ में ‘षुभदा’ के विषेश बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

img_1345-1‘षुभदा’ संस्था समय-समय पर इन विषेश बच्चों के लिए सामाजिक समारोह आयोजित करती है। जिसके अन्तर्गत विषेश बच्चों को ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से विभिन्न गतिविधियों से अवगत करवाते हैं, ताकि इन्हें ऐसे समारोह के माध्यम से समाज की मुख्य धारा से जोडने में मदद मिल सके और यह विषेश बच्चे भी सामान्य जीवन जीने की दिषा में अग्रसर हो सकें।
इसी कडी में आज दिनांक 17 दिसम्बर, 2016 (षनिवार) को तृतीय ‘‘अजमेर लिटरेचर फेस्टिवल’’ के उद्घाटन के अवसर पर ‘शुभदा’ सस्था के विषेष बच्चों ने ‘रंग दे बसन्ती………’ गाने पर भांगडा नृत्य की प्रस्तुति कर सभी को मन्त्रमुग्ध कर दिया। साथ ही विषेश छात्र नयन गिरी, जतिन माथुर व इनके साथियों ने हिन्दी वर्ण माला पर अधारित कविता प्रस्तुत की, जिस पर सभी उपस्थित विद्धानों ने तालियाँ बजाकर विषेश बच्चों का हौंसला बढाया।
इस कार्यक्रम मेे विषेश बच्चों भंागडा नृत्य व कविता प्रस्तुत कर स्वयं में आत्मविष्वास का संचार कर अपने आप को गौरवान्वित महसूस किया। नृत्य करने वाले विषेश बच्चों में हिरल आचार्य,खुषबू वर्मा,षिवानी टिंकर, जुलियन एन्थोनी, रिशभ गुप्ता, रोहित लखवानी, प्रतीक गहलोत आदि थे।
संस्था के जनसम्पर्क अधिकारी गौरव माथुर ने ‘षुभदा’ संस्था का संंिक्षप्त परिचय देते हुए सभी का हार्दिक आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया।

गौरव माथुर
(जनसम्पर्क अधिकारी)
9252624249

error: Content is protected !!