फन-फिटनस-फ्रिडम राईड साईकल रैली शनिवार को

‘अपना अजमेर’ का विचार, वाहन मुक्त शनिवार में एक ओर कदम

apna ajmerअजमेर 23 दिसम्बर। पर्यावरण की सुरक्षा को लेकर ‘‘अपना अजमेर’’ संस्था शहर में पिछले 4 माह से प्रत्येक शनिवार को संगोष्ठीयाँ आयोजन कर पैट्रोल व डीजल वाहनों से मुक्त करने का संकल्प दिलवाने का कार्य कर रही है।
अपना अजमेर के सूत्रधार कंवल प्रकाश ने बताया कि इसी कड़ी में हरक्यूलस एवं बी.एस.ए. कम्पनी द्वारा ट्रेक एण्ड ट्रेल स्टोर साथ मिलकर अपना अजमेर ‘‘फन-फिटनस-फ्रिडम राईड’’ साईकिल रैली का आयोजन कल शनिवार को आयोजित करने जा रही है। रैली में शहर की सभी सामाजिक, धार्मिक संगठन व अन्य संगठन, सभी समाज और शहर के प्रबुद्ध नागरिक रैली में भाग लेगें। रैली को सफल बनाने में रैली मार्ग पर पुलिस व प्रशासन का भी सहयोग रहेगा।
सम्पर्क प्रमुख विनीत लौहिया ने बताया कि रैली प्रातः 08 बजे से शुरू होगी जो एम.पी. नानकराम बाटा कम्पनी से प्रारम्भ होकर मोईनिया ईस्लामिया स्कूल, स्टेशन रोड़, घण्टाघर, गांधी भवन, बैंक ऑफ बड़ौदा, पृथ्वीराज मार्ग, आगरा गेट, महावीर सर्किल, सुभाष उद्यान, बजरंगगढ़ चौराहे से अम्बे माता मंदिर होते हुए मेडिकल कॉलेज सूचना केन्द्र चौराहा से होती हुई स्वामी कॉम्पलेक्स चौराहे पर सम्पन्न होगी।
ललित नागरानी ने बताया कि रैली में एम.पी. नानकराम एण्ड कम्पनी द्वारा 60 प्रतिभागियों को टी-शर्ट और प्रमाण-पत्र दिये जायेगें। संस्था के निवेदन पर पर्यावरण मित्र बनने वाले को साईकिल खरीदने पर विशेष छूट का प्रावधान भी संस्था द्वारा कराया गया है।

कंवल प्रकाश
सूत्रधार
मो.नं. 9829070059

error: Content is protected !!