सरकार के तीन वर्ष जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित

img-20170110-wa0003-1अजमेर, 10 जनवरी। राजकीय माॅडल बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 9 एवं 10 जनवरी को वर्तमान राज्य सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
राजकीय माॅडल बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्राचार्य बीनू मेहरा ने बताया कि प्रतियोगिता के तहत बास्केट बाॅल, बाॅलीवाल, कबड्डी एवं ऐथेलेटिक्स प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें 11 विद्यालयों की 95 छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। प्रतियोगिता में आयोजित 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सावित्राी अजमेर की जेसिका, द्वितीय स्थान पर रा.बा.उ.मा.वि. क्रिश्चियनगंज की चंचल तथा रा.बा.उ.मा.वि.आदर्श नगर की दीपिका रही। इसी प्रकार 200 दौड़ में प्रथम स्थान पर समरीन एवं दीपिका नाथ रा.बा.उ.मा.वि. आदर्श नगर तथा तृतीय स्थान पर रा.बा.उ.मा.वि. नगरा भजनगंज की तनवी रही।
उन्होंने बताया कि गोला फेंक में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय आदर्श नगर की अनिता कुमारी प्रथम, श्रीनगर रोड की ज्योति द्वितीय तथा नगरा भजगंज की शैफाली तृतीय रही। लम्बी कूद की प्रतियोगिता क्रिश्चियनगंज बालिका विद्यालय की मनभरी ने जीती। द्वितीय स्थान पर श्रीनगर रोड विद्यालय की ज्योति एवं तृतीय स्थान पर आदर्श नगर विद्यालय की सुरभी रावत रही। क्रिश्चियनगंज विद्यालय की चंचल प्रथम, श्रीनगर रोड विद्यालय की आरती द्वितीय तथा क्रिश्चियनगंज विद्यालय की सुमन तृतीय स्थान पर ऊंची कूद में रही। बाॅस्केट बाॅल प्रतियोगिता में सोफिया विद्यालय की टीम प्रथम तथा सावित्राी विद्यालय की टीम द्वितीय रही। वाॅलीबाॅल में सावित्राी प्रथम, गुलाबबाड़ी द्वितीय और सोफिया विद्यालय तृतीय स्थान पर रही। इसी प्रकार कब्ड्डी का खेल नगरा, भजनगंज की टीम ने जीता। इसमें श्रीनगर रोड की टीम ने द्वितीय एवं माॅडल विद्यालय की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

error: Content is protected !!