रक्तदान शिविर का शुभारम्भ ज़िला कलेक्टर गौरव गोयल करेंगे

gaurav-goyalभारत विकास परिषद युवा शाखा अजमेर आज दिनांक 15 जनवरी को एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन मित्तल हॉस्पिटल में करने जा रही है ।अपने पाँच मूल सम्पर्क,सहयोग ,संस्कार, सेवा और समर्पण के भाव से समय -समय पर विभिन्न कार्यक्रमों को समाज को समर्पित करने का काम युवा शाखा करती रहती है इसी के अन्तर्गत रक्तदान एक महत्वपूर्ण प्रकल्प है ।
कार्यक्रम संयोजक आशीष तोशनिवाल ने बताया कि हर वर्ष कि भाँति इस वर्ष भी रक्तदान को लेकर शाखा के सभी सदस्य उत्साहित हैं और अधिक से अधिक मात्रा में युवाओं को इस उत्तम दान में सहभागी बनाना उनका लक्ष्य रहेगा ।
शाखा के सचिव आशीष गार्ग़िया व अध्यक्ष निखिल शाह ने बताया कि भारत विकास परिषद युवा शाखा रक्तदान शिविर का आयोजन वर्ष में दो बार करती है जिसने शाखा के सभी सदस्य रक्तदान करते है और सभी मित्रों एवं परिजनों को प्रेरित करते है कि वे भी रक्तदान कर सहयोग करें।
शाह ने बताया की जनवरी में होने वाले शिविर का एक विशेष महत्व सदेव रहता है इस शिविर का आयोजन मकर संक्रान्ति पर युगपुरूष स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में करते हैं और सक्रांति पर दान करना उत्तम दान माना जाता है।
शाखा के कार्यकारिणी सदस्य संदीप गोयल ने बताया की रक्तदान शिविर का शुभारम्भ अजमेर के ज़िला कलेक्टर श्री गौरव गोयल द्वारा किया जाएगा शाखा के सदयस्यों को माननीय ज़िलाधीश ने स्वयं भी रक्तदान करके की इच्छा जतायी। साथ ही इस श्रेष्ठ कार्य के लिये सबका अभिनंदन किया ।

संदीप गोयल
भारत विकास परिषद युवा शाखा,अजमेर
9352004484

error: Content is protected !!