मेजबान यूनाइटेड अजमेर टीम ने जीता मैत्री किक्रेट मैच

umeshअजमेर 04 जून 2017 रविवार। आपसी प्रेम, सोहार्द, स्वास्थ्य एवं संस्कृति के साथ खेल भावना जाग्रत करने के उद्देष्य से यूनाईटेड अजमेर द्वारा एक दिवसीय 20-20 ओवर का मैत्री किक्रेट मैच जिला बार एसोसियेषन एवं यूनाईटेड अजमेर के बीच चन्द्रबरदाई खेल मैदान में खेला गया। संयोजिका किर्ती पाठक ने बताया कि इस एक दिवसीय किक्रेट मैच में जिला बार ऐसोसियेषन ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और बीस ओवर में आठ विकेट खो कर कुल 125 रन बनाये और मेजबान टीम को 20 ओवर में 126 रन बनाने का टारगेट दिया।
बार एसोसियेषन टीम की ओर से श्याम पारीक ने 23 और आषिष ने 22 रन बनाये। इसके प्रत्युत्तर में मेजबान यूनाईटेड अजमेर की टीम ने 8 विकेट खो कर 129 रन बना डाले। यूनाईटेड अजमेर की ओर से विषाल ने दो छक्कों की सहायता से सबसे ज्यादा 45 रन बनाये और अनूपम ने 32 रन बनाये। यूनाईटेड अजमेर के कप्तान अनुज गांधी ने तीन विकेट लिये और विपुल ने दो विकेट लिये जबकि बार एसोसियेषन की ओर से अभिनव ने तीन व फुरकान ने दो विकेट लिये।
यूनाईटेड अजमेर के प्रवक्ता उमेष गर्ग ने बताया कि विषाल को मेन ऑफ दी मेच, अभिनव को बेस्ट बोलर, अनूपम को बेस्ट बैटसमेन का ईनाम दिया गया। विजेताओं को श्रीमती कीर्ति पाठक, अधिवक्ता संदीप धाबाई, अनुपम शर्मा, मीना त्यागी व टीकमचन्द टांक द्वारा पुरूस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन अंषुमन द्वारा किया गया।
(उमेष गर्ग) प्रवक्ता 9829793705

error: Content is protected !!