20 स्थानों पर लगेंगे 16 जुलाई को शिविर

avvnl thumbअजमेर, 14 जुलाई। दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून, 2016 से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई थी। इस अभियान के तहत 16 जुलाई को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 10 सर्किल में कुल 20 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री मेहाराम विश्नोई ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर 16 जुलाई को राजसमंद एवं नागौर में 3-3, उदयपुर, डूँगरपुर, भीलवाड़ा, अजमेर, झुंझुनूं एवं सीकर में 2-2, चित्तौड़गढ एवं प्रतापगढ में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।
उन्होंने बताया कि यह शिविर राजसमंद सर्किल में बार, उमरवास एवं धायला में शिविर आयोजित होंगे। नागौर सर्किल में प्यावा, निमबोद एवं रूपुरा में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में बडाऊ एवं बडेट में शिविर लगेंगे। सीकर सर्किल में सिमराला एवं सिहोडी में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा मंे दौलतगढ़ एवं लाडूवास में शिविर लगेंगे। उदयपुर में सारूपाल एवं भूटाला में शिविर लगेगें। डूंगरपुर सर्किल धावरी एवं गोदियामली में शिविर लगेंगे। अजमेर सर्किल मंे जवाजा एवं बडकोचरा में शिविर लगेंगे। चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में बस्सी में एवं प्रतापगढ़ सर्किल में रोहानिया में शिविर लगेगा।

error: Content is protected !!