वाहन मुक्त शनिवार को नई चौपाटी से साईकिल रैली

apna ajmerअजमेर 14 जुलाई। रॉयन इंटरनेशनल स्कूल द्वारा मनाए जा रहे पर्यावरण सप्ताह के अंतर्गत शनिवार को नई चौपाटी से स्कूल परिसर तक साईकिल रैली का आयोजन किया जाएगा। इस साईकिल रैली में स्कूल के सैकड़ों छात्र-छात्राएं लगभग 3 किलोमीटर की दूरी को साईकिलों द्वारा तय करेंगे।
स्कूल प्राचार्या मालिनी मलिक ने बताया कि रैली प्रातः 7ः30 बजे नई चौपाटी से साइकिल रैली प्रारम्भ होगी। रैली में मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कंवल प्रकाश किशनानी, वरिष्ठ पत्रकार एस.पी. मित्तल, मनोनीत पार्षद धर्मेन्द्र चौहान, श्वास रोग विशेषज्ञ डॉ प्रमोद दाधीच, वरिष्ठ पत्रकार प्रताप संकत, विनीत लोहिया एवं कीर्ति पाठक सहित कई गणमान्य लोग रैली में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि साईकिल रैली के स्कूल परिसर में पहुंचने पर सभी साईकिल चालकों का पर्यावरण सुरक्षा की तर्ज कर पौधे भेंटकर स्वागत किया जाएगा।
इस अवसर पर सभी गणमान्य अतिथि और आयोजन समिति से जुड़े सदस्य, स्कूल स्टाफ, विद्यार्थी स्कूल परिसर और आसपास के इलाकों में वृक्षारोपण कर पर्यावरण को शुद्ध बनाने की मुहिम शुरू करेंगे।
अपना अजमेर भी बनेगा भागीदार
अपना अजमेर संस्था के सूत्रधार कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि इस साईकिल रैली में संस्था के स्लोगन ‘‘वाहन मुक्त शनिवार’’ के मद्देनजर संस्था के सदस्य भी उपस्थित होगे। उन्होंने संस्था के सदस्यों से अनुरोध किया है कि रैली में अधिक से अधिक संख्या में पर्यावरण मित्र उपस्थित होवें।

कंवल प्रकाश किशनानी
सूत्रधार
अपना अजमेर

error: Content is protected !!