बैंक आॅफ बडौदा ने लगाया “रक्त दान शिविर”

IMG-20170719-WA0058अजमेर, 19 जुलाई। बैंक आॅफ बडौदा आने वाली 20 जुलाई को अपना 110 वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है। इस क्रम में बैंक ने आज एक “रक्त-दान शिविर” का आयोजन हरिभाउनगर नगर स्थित बडौदा स्वरोजगार विकास संस्थान में दोपहर 2 बजे आयोजित किया। बैंक ने 15 जुलाई एवं 18 जुलाई को दो “फ्री हैल्थ चैक-अप कैम्प” भी लगाए तथा बैंक के प्रोजेक्ट “अनुभूति” के अंतर्गत जिला कलक्टर कार्यालय में आमजन हेतु एक “वाटर कूलर एवं वाटर प्यूरीफायर” लगवाया।
आज के रक्त दान शिविर के मुख्य अतिथि अतिरिक्त जिलाधिकारी,अजमेर श्री किशोर कुमार रहे जिन्होंने बैंक इस प्रकार के जन कल्याण सेवी कार्यक्रम की प्रशंसा की। उन्होंने सभी रक्त दान कर्ताओ से मुलाकात करके सभी का मनोबल बढाया और उनकी सराहना की।
आज में रक्त दान शिविर का उदघाटन करते हुए बैंक आॅफ बडौदा के क्षेत्राीय प्रबंधक श्री एम एस महनोत ने बताया कि रक्तदान एक महादान है और यह किसी को जीवन दान भी दे सकता है। इसलिए उन्होंने ऐसे रक्त दान शिविर अपने क्षेत्रा में स्थित 3 जिलों में जिला स्तर पर लगवाये है। आज अजमेर जिले में 57 लोगों ने ,भीलवाड़ा जिले में 31 और चित्तौड़ जिले में 25 (कुल 113 यूनिट) रक्तदान किया गया।
आज के रक्तदान शिविर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्राीय ग्रामीण बैंक के चैयरमैन श्री के पी सिंह भी उपस्थित थे। उन्होंने भी अपने बैंक के स्टाफ सदस्यों को स्वेच्छा से रक्त दान करने को प्रेरित किया। फलस्वरूप ग्रामीण बैंक के 10 स्टाफ सदस्यों ने आज के शिविर में रक्तदान कर इसे और अधिक सफल बनाया।
आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री एच के चैबीसा,सहायक महाप्रबंधक एवं डी आर एम्, श्री वी पी उपाधाय्य,डी आर एम्, श्री अरूण शर्मा, आर बी डी एम ने भी अपना योगदान दिया।

error: Content is protected !!