राहुल पर हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया

मुज़फ्फर भारती
मुज़फ्फर भारती
अजमेर 4 अगस्त। शहर कांग्रेस ने गुजरात के बनासकांठा में राहुल गांधी की कार पर पथराव की कड़ी निंदा की है। कांग्रेस उपाध्यक्ष की कार पर हमले के लिए सीधे-सीधे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस ने इसे घिनौना और अमर्यादित बताया है।
कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बयान जारी कर कहा कि गुजरात के बनासकांठा स्थित धनेरा में बीजेपी के गुंडों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुलजी की कार पर हमला किया है। घिनौना और अमर्यादित कृत है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने हमले के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया उन्होने कहा कि राहुल गांधी पर बीजेपी के गुंडों ने सीमेंट की ईंटों से हमला किया, वह भी तब जब उनके पास एसपीजी की सुरक्षा है, हमले में राहुल गांधी को चोट लगी है और इसकी निंदा होनी चाहिए।
जैन ने सवाल किया, क्या हमारा लोकतंत्र ऐसे दौर में पहुंच चुका है जहां राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को लोकतांत्रिक तौर-तरीकों को अपनाने की भी इजाजत नहीं है ? उन्होने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा का दौरा करने गऐ थे भाजपा को इतना घबराने की जरूरत कहां है प्रधानमंत्री के गृह प्रदेष में बाढ़ राहत कार्यों में कमी के उजागर होने से बोखलाऐ भाजपाईयों ने ऐसी अमर्यादित हरकत की है। उन्होने कहा कि ये संगठित तरीके से हमला किया गया है जिसमें सिक्योरिटी के लोगों को भी चोटें पहुंची हैं, बीजेपी के समझना चाहिए कि सच को दबाया नहीं जा सकता।
गुजरात में बाढ़ की विभीषिका से अब तक 218 लोगों की मौत हुई है जिसमें से अकेले 61 मौतें बनासकांठा में हुई हैं। कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप हुऐ कहा कि बाढ़ से गुजरात के लोग परेशान हैं। ऐसे में पीएम केवल हवाई दौरा करते हैं और सीएम पांच दिन बाद वहां पहुंचते हैं, बीजेपी केवल विपक्ष पर हमला करना जानती है।
कांग्रेस नेताओं में कुलदीप कपूर, फकरे मोईन, प्रताप यादव, अमोलक छाबड़ा, बलराम शर्मा, ललित भटनागर, गुलाम मुस्तुफा, नरेश सत्यावना, बिपिन बैसिल, श्याम प्रजापति, सुकेष कांकरिया, विजय नागोरा, आरिफ हुसैन, मयंक टंडन, रवि शर्मा, महेश ओझा, नौरत गुर्जर, विष्णु माथुर अतुल माहेश्वरी, राजेंद्र नरचल, सागर मीणा, रश्मि हिंगोरानी, मनोज कंजर, मनीष शमार्, महेश हांकला, लोकेश शर्मा, अंकुर त्यागी, दयानंद चतुर्वेदी, प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने भी राहुल गांधी पर हमले की निंदा की है।
कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा जारी

error: Content is protected !!