मेयो और सोफिया की आसान जीत

23082017 (3)अजमेर 22 अगस्त। सिंधुपति महाराजा दाहरसेन बास्केटबॉल टूर्नामेंट में बुधवार को मेयो कॉलेज ने संस्कृति द स्कूल को 24-9 अंकों से तथा सोफिया स्कूल ने सेंट मेरीज कान्वेंट को 29-19 अंकों से हराकर लीग मुकाबलों में जीत दर्ज की है।
जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन एवं सिंधुपति महाराजा दाहरसेन समारोह समिति के तत्वावधान में रेलवे ग्राउण्ड पर आयोजित तीन दिवसीय टूर्नामेंट के दूसरे दिन मेयो कॉलेज ने संस्कृति पर लगभग एक तरफा मुकाबले में हराकर जहां दूसरी जीत दर्ज की वहीें प्रतियोगिता की अंकतालिका में 4 अंकों के साथ चोटी का स्थान बनाए हुए है। विजेता टीम की ओर से श्रेयांस व दक्ष तथा अर्जुन ने 6 अंक बनाए।
छात्रावर्ग के एक अन्य लीग मुकाबले में सोफिया स्कूल ने अपनी जीत का परचम फहराते हुए सेंट मेरीज कान्वेंट को 29-19 अंकों से हरा दिया। विजेता टीम मध्यांतर के समय 9-4 अंकों से आगे थी। इससे पूर्व सोफिया स्कूल ने मंगलवार को मयूर स्कूल को हराया था। विजेता टीम की ओर से तृप्ति ने 9 एवं अंजली ने 4 अंक बनाए। सेंट मेरीज की ओर से महिमा ने 5 तथा दर्शी ने 4 अंक बनाए।
24 अगस्त को जयंति की पूर्व संध्या पर सांय 6 बजे महाराजा दाहरसेन स्मारक पर दीपदान, 25 अगस्त को मुख्य कार्यक्रम प्रातः 9 बजे से सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन स्मारक पर आयोजित किया जायेगा। विजयी रहे प्रतिभागियों को 25 अगस्त को सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन स्मारक पर आयेाजित होने वाले मुख्य समारोह में सम्मानित किया जायेगा। यह समारोह प्रातः 9 से आयोजित होगा। मुख्य कार्यक्रम में हिंगलाज माता पूजा अर्चना, विजेताओं का सम्मान और पर्यटन विभाग द्वारा देशभक्ति आाधारित कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा।

error: Content is protected !!