वंदना नोगिया हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेगी स्वच्छता रथ

स्वच्छ युवा दिवस पर आयोजित होगें कई कार्यक्रम, गांवों में आयोजित होगें श्रमदान कार्यक्रम।

zp ajmer 01 (5)अजमेर 17 सितम्बर। स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत सोमवार को जिला परिषद कार्यालय में स्वच्छ युवा दिवस का आयोजन कर स्वच्छता का संदेष देने के लिए जिला प्रमुख वंदना नोगिया प्रातः 11 बजे स्वच्छता रथ को हरी झण्ड़ी दिखाकर रवाना करेगी।
जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण गर्ग ने बताया कि स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत सोमवार को स्वच्छ युवा दिवस का आयोजन कर विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के सहयोग से स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली जायेगी। सोमवार को जिला परिषद कार्यालय में जिला प्रमुख वंदना नोगिया द्वारा जिले में स्वच्छता जागरूकता लाने के लिए स्वच्छता रथ को हरी झण्ड़ी दिखाकर रवाना किया जायेगा। स्वच्छता जागरूकता हेतु जिले के राजकीय विद्यालयां में स्वच्छता मतदान एवं स्वच्छता अपील का आयोजन किया जायेगा।
स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत रविवार को जिला प्रमुख वंदना नोगिया ने किया श्रमदान
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर जिला परिषद में आयोजित हुआ स्वच्छता कार्यक्रम।
अजमेर 17 सितम्बर। स्वच्छ भारत मिशन योजनान्तर्गत रविवार को जिला परिषद कार्यालय में जिला प्रमुख वंदना नोगिया के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
जिला प्रमुख वंदना नोगिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नेरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर जिला परिषद कार्यालय में स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन कर पौधारोपण किया गया। इस अवसर जिला प्रमुख वंदना नोगिया के नेतृत्व में जिला परिषद के अधिकारी एवं कर्मचारियों नें विषेष सफाई अभियान चलाकर स्वच्छता का संदेष दिया।
जिला परिषद कार्यालय में आयोजित स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में जिला परिषद अधिषाषी अभियंता पंकज शर्मा, संजय जैन, हरिष वरनजानी, सहायक अभियंता गोपाल गर्ग, जिला समन्वयक विजेन्द्रसिंह राठौड़, दिनेष कुमार वर्मा सहित जिला परिषद के अधिकारी एवं कर्मचारीयों ने भाग लिया।

(विकास जादम)
जिला परिषद अजमेर 9829357770

error: Content is protected !!