11 वी जिला स्तरीय कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

स्ंसदीय सचिव सुरेष सिंह रावत एवं जिला प्रमुख वंदना नोगिया ने बढ़ाया बालिकाओं का उत्साह
zp ajmer 01 (1)अजमेर 27 सितम्बर। कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन संसदीय सचिव सुरेषसिंह रावत के मुख्य आथित्य एवं जिला प्रमुख वंदना नोगिया के विषिष्ठ आथित्य में बुधवार को श्रीनगर के राजकीय विद्यालय में समन्न हुआ।
इस अवसर पर राजस्थान सरकार के संसदीय सचिव सुरेषसिंह रावत ने छात्राओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि आज की महिलाए प्रत्येक क्षेत्र में अपना बजूद रखते हुए समाज व परिवार को आगे बढ़ाने में योगदान दे रही है। वहीं जिला वंदना नोगिया ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा संचालित कस्तूरबा आवासिय विद्यालय की छात्राओं का पढ़ाई के साथ-साथ सभी क्षेत्रों में सर्वागीण विकास को ध्यान में रखकर सरकार कार्य कर रही है। इसी का ही नतीजा है कि ग्रामीण क्षेत्रों की बेटिया भी अब हर क्षेत्र में आगे बढ रही है। उन्होने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलते हुए विजेता टीम से उपविजेता टीम को प्रेरणा लेते हुए जीत को प्रयास करना चाहिए। खेलों से शारीरिक क्षमता के साथ-साथ खिलाडियों के मानसिक शक्ति का भी विकास होता है।
समापन समारोह के अवसर पर संसदीय सचिव सुरेषसिंह रावत, जिला प्रमुख वंदना नोगिया सहित उपस्थित अथितियों ने विजेता एवं उपविजेता बालिकाओं को पुरूस्कार वितरण किया। इस अवसर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की बालिकाओं ने अपने हाथो से निर्मित वस्त्रों की भी प्रदर्षन किया, बालिकाओं द्वारा निर्मित वस्त्रों का सभी अतिथियों ने सराहना की ।

(विकास जादम)
जिला परिषद, अजमेर 9829357770, 9530300419

error: Content is protected !!