मंत्री भदेल ने की 68 लाख रुपये के विकास कार्यो की घोषणा

shila niyas krte hueअजमेर, 30 सितम्बर। महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती भदेल ने शनिवार को वार्ड नं. 28 सेटेलाईट चिकित्सालय के पीछे शमशान की मुख्य सडक उदघाटन किया गया।
मंत्री भदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सडक 8 लाख रुपये की लागत से बनेगी साथ ही 20 लाख रुपये की लागत से सेटेलाईट चिकित्सालय के पीछे कच्ची बस्ती व 20 लाख रुपये लागत से सेटेलाईट चिकित्सालय के सामने वाली सडक निर्माण की घोषणा की। मंत्री भदेल ने बताया कि आने वाले समय में सेटेलाईट चिकित्सालय में डायलिसिस की सुविधा भी शीघ्र प्रांरभ की जायेगी जिससे दूर-दराज जाने वाले व्यक्ति अपने नजदीकी चिकित्सालय से इस सुविधा का लाभ ले सकेंगे। साथ इस चिकित्सालय के सुचारु रुप से 24 घंटे सुविधा को देखते हुए डाॅक्टर्स कमी को भी पुरा किया जायेगा। मंत्री भदेल ने आने वाले समय में लोगो की मांग को ध्यान मे रखते हुए इस क्षेत्र शीघ्र ही 28 लाख रुपये की लागत से डलने वाली पेयजल पाईप लाईन की घोषणा की तथा इसी के साथ आस-पास की बस्तीयो में आ रही पानी के प्रेशर की समस्या को भी ठीक कर दिया जायेगा। इस अवसर पर मंत्री भदेल ने सभी क्षेत्रवासियो से आग्रह किया की व अपने घरो के आस-पास गंदगी ना फैलाये जो भी घर का कचरा है वह नगर निगम के दीपक टेम्पो में डाले। जिससे आज बच्चो को आए दिन होने वाली बीमारियो से बचा जा सकेगा।
इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष सोहन शर्मा, हितेश ढबारिया, प्रभा शर्मा, सीमा गोस्वामी, पार्षद पिंकी गुर्जर, मंजू शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

स्वदेशी सुरक्षा अभियान के रथ को किया रवाना-भदेल
अजमेर, 30 सितम्बर। महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती भदेल ने शनिवार को रामगंज में स्वदेशी जागरण मंच, अजयमेरु के तत्वाधान में राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान का रथ को रवाना किया।
कई चीनी ब्रांडों पर मेड इन इंडिया लिखा है, हमें उनका परित्याग करना होगा। हम संकल्प लें कि चाहे हमें किसी भी वस्तु के उपभोग से वंचित रहना पड़े तो भी कोई चीनी उत्पाद नहीं खरीदें। मंत्री भदेल ने राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान के तहत स्वदेश रथ को रवाना करते हुए अपने विचार व्यक्त किए।
स्वदेशी जागरण मंच के विभाग संयोजक डाॅ. अरुण अरोड़ा ने बताया कि अभियान के तहत चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रक स्टीकर बांटकर जनजागरण किया जा रहा है। उन्होने से सभी से अपील की कि चाईना की चीजो का बहिष्कार करे। ज्यादा से ज्यादा भारत के उत्पाद की ही सामग्री का इस्तामल करें। जिससे की हमारा भारत देश आर्थिक रुप से भी मजबूत बनेगा। आमजन से अनुरोध भी किया की दीपावली में चाईनिज पटाखे, लडिया व चाईनीज सामग्री का इस्तमाल ना करें।
इस अवसर स्वदेशी जागरण मंच के विभाग संयोजक डाॅ. अरुण अरोड़ा, डा0 संत कुमार, डा0 मनोज बहरवाल, महावीर सिंह, हनुमान ंिसह, बलवीर, रमेश टांक, रामपाल, नौरत, अजमेरी खान, मनोहर, लालाराम,युवराज, उमाशंकर जी जांगिड, भागचंद जी सेन, रघु मेहरा, कालू पण्डित, अभिषेक,आकाश, भारतेश, महेश,, रितु परिहार, पूजा मिश्रा, विनिता शर्मा, पुष्पा शर्मा, अल्का सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

मंत्री भदेल रविवार को 28 लाख रुपये के विकास कार्यो का करेगी शिलान्यास

अजमेर, 30 सितम्बर 2017। महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री श्रीमती अनिता भदेल रविवार 1 अक्टूवर को शाम 4 बजे अपने विधायक कोष से अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में वार्ड नं. 26 गली नं. 10 व 15 अशोक नगर नारीशाल रोड पर 15 लाख रुपये की लागत से सीसी रोड नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास करेगी। इसके पश्चात् शाम 5ः30 बजे वार्ड नं. 14 सिंधुवाडी में लगभग 13 लाख रुपये की लागत से सडक व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास करेगी।

error: Content is protected !!