निगम के 10 आश्रितों को अनुकम्पात्मक नियुक्ति

avvnl thumbअजमेर, 25 अक्टूबर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. में मृत कर्मचारियों के 10 आश्रितों को निगम के विभिन्न कार्यालयों में दो वर्ष की परिवीक्षाकाल पर प्रोबेशनर ट्रेनी के रूप में फिक्सड रेमुनरेशन पर नियुक्ति प्रदान की गयी है।
निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि नियुक्त किए गए ट्रेनी में 6 को कनिष्ठ लिपिक के पद पर, 2 को सहायक प्रथम के पद पर तथा 2 को सहायक द्वितीय के पद पर नियुक्ति दी गयी है। उन्हांेने बताया कि कनिष्ठ लिपिक के पद पर श्री रामस्वरूप प्रजापत पुत्रा श्री राम निवास प्रजापत को कार्मिक अधिकारी (पवस) नागौर, श्री सुनिल कुमार पुत्रा श्री सुल्तान सिंह को कार्मिक अधिकारी (पवस) झुंझुनूं, श्रीमती मंजू देवी पत्नी श्री सुनिल कुमार को सहायक अभियंता (ग्रामीण) फतहपुर सीकर, श्री सुरेन्द्र कुमार धायल पुत्रा श्री गोपाल लाल जाट को सहायक अभियंता (पवस) लोसल सीकर, श्री राजू लाल जाकड़ पुत्रा श्री पृथ्वी राज जाट को कार्मिक अधिकारी (पवस) चित्तौड़गढ़, श्रीमती संजू कुमावत पत्नी श्री संजय कुमार को सहायक अभियंता (पवस) खेतड़ीनगर झुंझुनूं के कार्यालय मंे लगाया गया हैं।
वहीं सहायक प्रथम के पद पर श्री जयपाल सिंह पुत्रा श्री सुल्तान को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर तथा श्री ओम प्रकाश पुत्रा श्री जगदीश प्रसाद को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर के कार्यालय में नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि सहायक द्वितीय के पद पर श्री राजेन्द्र को सहायक अभियंता (पवस) नागौर एवं श्री गोपाल सिंह पुत्रा श्री भंवर सिंह को अधीक्षण अभियंता (पवस) नागौर के कार्यालय में नियुक्त किया गया है।
निगम के सचिव (प्रशासन) श्री के. सी. लखारा ने बताया कि कनिष्ठ लिपिक को रेमुनरेशन के रूप 8910 रूपए, सहायक प्रथम को 7790 रूपए तथा चपरासी को 7000 रूपये प्रतिमाह मिलेगें।

error: Content is protected !!