जनाधार खो चुकी सरकार का चरित्र नहीं सुधर सकता -भा.ज.पा.

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के केन्द्रीय मंत्रीमंडल में फेरबदल पर बयान जारी करते हुऐ कहा कि मंत्रीमंडल में चेहरे बदलने से जनाधार खो चुकी सरकार का चरित्र नहीं सुधर सकता है, लगातार घोटालों के चलते पूरी सरकार लिप्त हो रही है तथा यह सरकार अब तक की सर्वाधिक निकृष्ठ सरकार साबित हुई है। सरकार की निरंकुशता का आलम यह है कि अभी नये बने रेलमंत्री पवन बंसल ने ठीक प्रकार से अपने काम काज को समझा भी नहीं है और मँहगाई से जूझ रही जनता पर शीघ्र ही रेल किराये में बढ़ोत्तरी करने की घोषणा करके जनता को महँगाई की मार खाने के लिये फिर से तैयार रहने के लिए कहा है।
भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत, पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा, विधायक अनिता भदेल, वासुदेव देवनानी, पूर्व अध्यक्ष पूर्णाशंकर दशौरा, पूर्व न्यास अध्यक्ष धर्मेश जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविन्द यादव, महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत, कैलाशचन्द कच्छावा, सोमरत्न आर्य, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, सरोज जाटव, कंवल प्रकाश किशनानी, उपमहापौर अजीत सिंह राठौड़, भा.ज.पा. नेता बी.पी. सारस्वत, युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह शेखावत ने उक्त बयान जारी करने के साथ ही कल कांग्रेस के नेता रघु शर्मा द्वारा भा.ज.पा. के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति गरिमा के विपरीत टिप्पणी की तीव्र निन्दा करते हुए कहा कि किसी पर अपनी सीमा से ऊपर उठ कर आरोप लगाने से पूर्व रघु शर्मा पहले अपनी पार्टी के भीतर झांक लेवे जो कि सिर से पैर तक भ्रष्टचार की कालिख में पुती है। भा.ज.पा. ने कहा है कि कांग्रेस की राज्य सरकार से लेकर केन्द्र की यूपीए सरकार के दर्जनों मंत्री भ्रष्टाचार एवं अन्य अपराधिक मामलों में जेलों में गये है तथा कई जेल जाने की तैयारी में है तथा कांग्रेस को अपनी दिल्ली की रैली में इसका सामूहिक पश्चताप कर देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।
भा.ज.पा. ने रघु शर्मा को चुनौति दी है कि उनमें जरा सा भी साहस है तो वह श्रीमती सोनिया गांधी के दामाद रार्बट वाड्रा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के घोटालों के विरूद्ध अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करे। भा.ज.पा. नेताओं ने कहा है कि भा.ज.पा. के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने स्वयं पहल करते हुऐ उन पर लगे आरोपो की जाँच करने को कहा है, तथा देश की जनता को भा.ज.पा नेतृत्व पर पूर्ण विश्वास है।
प्रवक्ता
अरविन्द यादव
मो. 9414252930
error: Content is protected !!