देवनानी ने किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारम्भ

IMG-20171211-WA0048अजमेर 11 दिसम्बर। शिक्षा एवं पंचायतीराज राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर जिला निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। पिछले चार सालों में सिर्फ अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में ही 790 करोड़ रूपये के विकास कार्य करवाए गए है। इनमें से 43 करोड़ रूपये क्षेत्र की सड़कों के विकास पर खर्च हुए।
शिक्षा राज्यमंत्री श्री देवनानी ने आज संजयनगर एवं आसपास के क्षेत्र में विधायक कोष से बनने वाली सड़क तथा नाली निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर क्षेत्र के ग्रामीणों ने बोराज से चामुण्डा माता मंदिर तक वैकल्पिक सड़क का कार्य शुरू करवाने पर उनका अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन के हित के लिए सदैव तत्पर रहती है। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में बुनियादी सुविधा के विकास के लिए सैकड़ों करोड़ रूपये प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में खर्च किए जा रहे है।
उन्होंने कहा कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में चार सालों में 790 करोड़ रूपये के विकास कार्य करवाए गए। सड़क, पानी, बिजली एवं अन्य बुनियादी सुविधाओं के विकास पर बड़ी राशि खर्च की गई है। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!