शुभ संकल्प हो तो शुभ परिणाम आएंगे – भदेल

आर्य मण्डल की बूथ स्तरीय बैठक सम्पन्न
बूथ स्तरीय कार्यकर्ता घर घर जन कल्याणकारी योजना पहुचाएंगे

IMG_4835अजमेर 26 दिसम्‍बर ॥ अजमेर दक्षिण विधान सभा क्षेत्र के आर्य मण्डल की बूथ स्तरीय बैठक बालाजी फ़ार्म हाउस में संपन्न हुई॥

बैठक में माननीय महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल जी द्वारा भाजपा की बूथ समिति के लोगो को बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र दिया॥ भदेल ने बूथ समिति के लोगो से कहा की शुभ संकल्प हो तभी शुभ परिणाम मिलते है॥ बूथ स्तर पर अच्छा संकल्प लेंगे तभी परिणाम अच्छे आएंगे , सारे कार्यकर्ता सिर्फ अपने अपने बूथ जीतने का संकल्प ले । भाजपा को चुनाव उसका बूथ का कार्यकर्ता ही जीताता हैं , बूथ कि इकाई मजबूत हो जाए तो भाजपा को कोई हारा नहीं सकता। बूथ समिति को मजबूत करने के लिए संघठन से आये कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक पहुचाये , 31 दिस्मबर को मन की बात के कार्यक्रम को प्रत्येक बूथ पर आयोजित करे बूथ समिति के लोगो में संवाद अधिक होना चाहिए । बूथ अध्यक्ष को बूथ के कार्यकर्ता की सक्रियता पर ध्यान दे सुनश्चित करे के व हमेशा सक्रिय रहे जिससे समिति मजबूत हो , साथ ही अपनी समिति को साथ लेकर चलना हैं व एक टीम की तरह कार्य करे। यदि कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर ध्यान दे देंगे तो भाजपा की जीत सुनश्चित है।

बूथ अध्यक्ष वोटर सूची के प्रत्येक पन्ने पर एक कार्यकर्ता को नियुक्त करे। हर कार्यकर्ता पर 30 लोगो को मतदान कराने की ज़िम्मेदारी होनी चाहिए। हर बूथ समिति में 1 अध्यक्ष , 2 उपाध्यक्ष , 1 महामंत्री , 2 मंत्री व 1 आईटी संयोजक बनाए जाए।

उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने बूथ समितियों से संवाद करते हुए कहा की मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास के नारे को सफल बनाया हैं । गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजो ने जी.एस.टी व नोटबंदी जैसे कड़े फैसलों का विरोध करने वाले लोगो को चुप कर दिया हैं । अब जल्द ही पुरे भारत में भाजपा की सरकार आने वाली हैं । भाजपा की सरकार ने बहुत सी जन कल्याणकारी योजनायें बनाई हैं, भाजपा के कार्यकर्त्ता उन्हें घर घर पहुचाने का कार्य कर रहे हैं।

राज्य मंत्री मेघराज लोहिया जी ने भी कार्यकर्ताओं से संवाद किया उन्होने कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूत करने के लिए प्रेरित किया । उन्होने कहा कि भाजपा एक परिवार है, परिवार के हर सदस्य को अपनी ज़िम्मेदारी पूरी करनी आवश्यक है । कार्यकर्ता सक्रिय होगा तभी व बूथ कि समस्याओं को जानकार उसका समाधान कर सकता है। बूथ समिति को बूथ के घर घर में सरकारी कि लाभकारी योजनाओ को पहुचाना जरूरी है। हर बूथ पर कार्य समिति बने , बूथ के लोगो से संपर्क करे , बूथ की समस्याओं का समाधान करे , बूथ का सर्वे करे व सारी कमियो को दूर करने पर चिंतन करे तभी हर बूथ जीता जा सकता है।

भाजपा जिला अध्यक्ष अरविंद यादव ने बूथ के कार्यसमिति को बूथ पर सक्रिय होने को कहा॥ बूथ के कार्यकर्ताओ को आपस में संवाद होना चाहिए बूथ मजबूत होगा, तो वार्ड मजबूत होगा, वार्ड मजबूत तो विधान सभा मजबूत होगी। हर बूथ में जीत के लिए हमारी रणनीति बहुत मायने रखती है। हमे समय का उपयोग करना है, आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दर्ज करनी है।

भाजपा के आई.टी संयोजक अनुपम गौड़ ने कार्यकर्ताओ को सोशल मिडिया पर सक्रीय होने को कहा उन्होंने बताया की सरकार की सभी योजनाओ की जानकारी हमे आई टी के जरीय आसानी से उपलब्ध हो जाती हैं।

उपमहापौर संपत सांखला ने दक्षिण विधान सभा में हो रहे जनकल्याणकारी कार्यो के बारे में कार्यकर्ताओ को बताया ,दक्षिण विधान सभा के क्षेत्र में पेयजल हो ,स्वास्थ्य हो, सड़क हो या शिक्षा हर क्षेत्र में जनता की मांग अनुसार कार्य हुए हैं ।
कार्यक्रम में आर्य मण्डल अध्यक्ष मुकेश खिंची, पूर्व सांसद रासा सिंह रावत,पूर्व विधायक हरीश झामनानी , पार्षद भवानी सिंह जेदिया, पार्षद मोहन लालवानी,नरपत सिंह कच्छावा ,अमृत नहारिया, हेमंत सुनारिवाल व सभी बूथ समिति के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!