जिला प्रशासन पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप

Untitledzअजमेर । अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री शिव कुमार बंसल, ललित भटनागर, कार्यकारिणी सदस्य मनीष शर्मा,युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष राकेश शर्मा ,सोशल मीडिया के प्रभारी शानु तुल्ला में जिला प्रशासन पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है ।
कांग्रेसी नेताओं ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र प्रेषित कर बताया कि अजमेर में स्वच्छ सर्वेक्षण के मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के सैकड़ों फ्रेम फ्लेक्स जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के आसपास लगे हुए हैं । वहीं जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय के बाहर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के कल्याणकारी योजनाओं के फ्लैक्स लगे हुए हैं।
शहर कांग्रेस के महासचिव शिव कुमार बंसल ने बताया कि महात्मा ज्योतिबा फुले सर्किल, सिविल लाइन, जिला कलेक्ट्री के पीछे आजाद पार्क के बाहर एवं अजमेर शहर में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के फोटो के सैकड़ों फ्रेम फ्लेक्स लगे हुए हैं ।
उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र में राजस्थान में भाजपा की सरकार है, तथा नगर निगम अजमेर में सभापति भाजपा के हैं। भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है तथा जिला प्रशासन आंखें मूंद कर बैठा है ।
जिला प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद कुछ प्रेम फ्लेक्स बैनर हटाकर कर इतिश्री कर ली है,जबकि अजमेर शहर में केंद्र एवं राजस्थान सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बैनर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की फोटो के साथ लगे हुए हैं ।

error: Content is protected !!