झलकारी बाई मण्डल की आईटी व बूथ अध्यक्षों की बैठक संपन्न

booth meeting (3)अजमेर 10 जनवरी ।। दक्षिण विधान सभा क्षेत्र के झलकारी बाई मण्डल की बूथ अध्यक्षों व बूथ आईटी प्रमुख की संयुक्त बैठक होटल दाता इन्न में संपन्न हुई ।

उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने आईटी के कार्यकर्ताओ को बूथ अध्यक्ष के आदेश अनुसार बूथ के सभी कार्यकर्ताओ से संपर्क स्थापित करने को कहा। महेश्वरी ने कार्यकर्ताओ से संवाद करते हुए कहा की भाजपा विकास पथ पर मत मांगने का विश्वास रखती हैं । सरकार की विकास कार्यो को जन जन तक पहुचने का कार्य आईटी के कार्यकर्त्ता करे । व सोशल मीडिया की सभी एप्लीकेशन को भाजपा के प्रचार के लिए इस्तेमाल करे ।

महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल ने कार्यकर्ताओ को कांग्रेस के दुष्प्रचार से दूर रहने को कहा , व भ्रान्ति फैलाने वाली पोस्ट की जगह सत्यता जन जन तक पहुचाने के निर्देश दिए । मंत्री भदेल ने कार्यकर्ताओ को उपचुनाव की हर गतिविधियो को सभी कार्यकर्ताओ तक पहुचाने का निवेदन किया । केंद्र व राज्य सरकार की विभन्न जन कल्याणकारी योजनाओं को फेसबुक व व्हाट्स एप के जरीय जन जन तक पहुचाये। दक्षिण विधान सभा क्षेत्र में पूर्ण रूप से पेयजल आपूर्ति हैं इसका पूरा श्रय स्वर्गीय सावर लाल जी जाट को जाता हैं उनके द्वारा झलकारी बाई मण्डल क्षेत्र में बहुत से विकास कार्य करवाए गए हैं जनता को विकास के बारे में जानकारी होना आवश्यक हैं , अब यह कार्य बूथ आईटी कार्यकर्त्ता करेंगे ।

राज्यमंत्री महेंद्र सिंह लोहिया ने कहा की भाजपा के आईटी के कार्यकर्त्ता पूर्ण निष्ठा से क्षेत्रवासियों तक सत्य को पहुचाए ।

जिला संयोजक अनुपम गोयल ने बताया Twitter Facebook व WhatsApp पर का परीक्षण दिया , उन्होंने बताया की भारतीय जनता पार्टी के पेज प्रदेश और शहर जिले के फेसबुक पेज पर किस तरह से उपयोग किया जाता है तथा लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों को आम जनता तक कैसे पहुंचाना है Twitter पर किस तरह की लड़ाई आज है इन सभी विषयों पर जानकारी दी ।

कार्यक्रम में झलकारी बाई मण्डल अध्यक्ष बलराज कच्छावा , मण्डल महामंत्री पवन बैरवा , सुरेन्द्र शेखावत, विशाल वर्मा , महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा गोस्वामी , पार्षद संतोष मौर्या , पार्षद मोहन राजोरिया , गजेंदर व समस्त बूथ अध्यक्ष व बूथ आईटी कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

आदर्श मण्डल की बैठके
अजमेर 10 जनवरी ।। महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी वार्ड संख्या 30 की रंजन शर्मा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओ की बैठक ली। बैठक में मंत्री भदेल ने भाजपा के प्रत्याशी राम स्वरूप लम्बा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। मंत्री भदेल ने कार्यकर्ताओ से संवाद करते हुए कहा की भाजपा सिर्फ विकास पर निर्भर करती हैं कार्यकर्ताओ के अनुसार हर क्षेत्र में कार्य हुए हैं । अब कार्यकर्ताओ को विकास के नाम पर जनता से मतदान करना हैं ।

उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कार्यकर्ताओ को आपसी ताल मेल बनाई रखने को कहा , सक्रीय होकर उप उप चुनाव में भाजपा को भारी मतदो से विजयी बनाना हैं ।

error: Content is protected !!