संस्कृति द स्कूल में कक्षा बारह का विदाई समारोह संम्पन्न

sanskriti school logoअजमेर 22 जनवरी 2018 संस्कृति द स्कूल के कक्षा ग्यारह के विद्यार्थियों के द्वारा रंगरंगा सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों को भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम के दौरान अनेक ऐसे क्षण आए जब उपस्थित कक्षा बारहवीं के विद्यार्थी एवम् षिक्षक भावुक हो गए । विद्यालय से संबंधित अपने यादगार पलों को जहँा उन्होंने याद किया वहीं आज बिछड़ने का दर्द भी बयां किया । कक्षा बारहवीं ने विद्ायलय के विभिन्न पलों का यादगार प्रजेन्टेषन दिया।
विद्यालय प्राचार्य, विद्यालय निदेषक तथा अन्य गणमान्य विषिष्ट जनों के द्वारा दीप प्रज्जवलन से कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ। कक्षा ग्यारह की छात्राओं ने सामुहिक नृत्य प्रस्तुत किया तो गब्बर की पाठषाला नामक लघुनाटिका ने सभी को हँसा-हँसा कर लोट -पोट कर दिया । पैरोडी पर आधारित नृत्य में छात्रों ने सुन्दर नृत्य प्रस्तुत किया । स्कूल के चेयरमेन श्री सीताराम जी गोयल ने अपने आर्षिवचन से बच्चों के सुखद एंव उज्जवल भविष्य की कामना की।
मि़. संस्कृति ,मिस संस्कृति तथा अन्य टाइटल जैसे मिस ब्यूटीफूल आईज़,मिस्टर एण्ड मिस.चार्मिग, मिस्टर एण्ड मिस. पॉपुलर के लिए प्रष्नोत्तरी आयोजित की गई। जिसमें निर्णायक गण ने प्रतिभागियों से विभिन्न प्रष्न पूछे। विद्यालय प्रषासन द्वारा सभी विद्यार्थियों को मग,स्कार्फ व स्वेट षर्ट दिए गए।
कार्यक्रम के अन्त में प्राचार्य ले.कर्नल ए के त्यागी ने सभी विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा में सफलता के टिप्स बताए । उन्हांेने विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा में सफलता के टिप्स बताए । उन्होने विद्यार्थियों को समय नियोजन करते हुए पढाई करने की सलाह दी । साथ ही साथ सभी विद्यार्थियों के सुखद एंव स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

error: Content is protected !!