कराटे प्रतियोगिता में संस्कृति द् स्कूल को स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक

इशान 

खुशी कोटवानी

अजमेर। अजमेर कराटे डो एसोसिएषन के तत्वावधान में सोफिया स्कूल, अजमेर में रविार को सम्पन्न हुई दो दिवसीय जिला कराटे प्रतियोगिता में संस्कृति द् स्कूल के विद्यार्थियों ने बड़े जोष औ तैयारी के साथ भाग लिया । संस्कृति द् स्कूल की छात्रा खुषी कोटवानी को एकल काता (अंडर 7 वर्श ) लड़कियों में स्वर्ण पदक एवं खुषी कोटवानी को कुमिते (फाईट) में रजत (सिल्वर) पदक प्राप्त हुआ।
संस्कृति द् स्कूल के छात्र ईषान ने एकल काता (अंडर 7-9 वर्श ) लड़कों में कांस्य (ब्रोन्ज) पदक अर्जित किया । प्रतियोगिता में 200 प्रतियोगिताओं ने भाग लेकर अपने कराटे के प्रदर्षन से दर्षकों को मंत्रमुग्ध कर दिया । संस्कृति द् स्कूल के प्रधानाचार्य श्री अमरेन्द्र मिश्रा ने विद्यार्थियों को बधाई देकर उन्हें प्रोत्साहित किया एवं साथ ही बच्चों के कोच श्री मनोज वर्मा ने बच्चों को आर्षीवाद दिया और सफलता का श्रेय लगातार प्रैक्टिस, एकाग्रता एवं कड़ी मेहनत को देते हुऐ उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया ।
इस तरह की प्रतियोगिताऐं विद्यार्थी समूह में टीम स्पिरिट की भावना को उज्जवलित करती हैं जो उनके व्यक्तित्व निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देती हैं। इस प्रतियोगिता में जिले के मयूर स्कूल, सोफिया स्कूल, कान्वेन्ट स्कूल, मेयो कॉलेज बोप्स (छात्र), एम.एस.एस. किषनगढ़, डी.ए.वी. स्कूल व ऑल सेन्ट्स स्कूल के विद्यार्थियों ने उमंग के साथ भाग लिया।
अमरेन्द्र मिश्रा,
प्राधानाचार्य

error: Content is protected !!