आचार संहिता का उल्लंघन करने के विरोध में एनएसयूआई ने किया हंगामा

पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग
जिला निर्वाचन अधिकारी को दिया ज्ञापन

unnamedअजमेर ।अजमेर लोकसभा चुनाव उपचुनाव 2018 मे मुख्यमंत्री श्री मती वसुंधरा राजे सिंधिया के रोड शो में बजरंगगढ़ स्थित विजय स्मारक, सरकारी रेलिंग सरकारी पोल मंदिरों भाजपा के झंडे लगाने के विरोध में एनएसयूआई राजस्थान के अध्यक्ष श्री अभिमन्यु पूनिया के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों ने विजय स्मारक पर जमकर प्रदर्शन किया ।
प्रदर्शन के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन देने जिला कलेक्टर ऑफिस पहुंचे वहां पर जिला कलेक्टर की अनुपस्थिति पर रोष व्यक्त किया एवं कलेक्टर के कमरे के बाहर जमकर प्रदर्शन किया । प्रदर्शनकारी छात्रों को हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत एवं हल्का बल प्रयोग करना पड़ा उसके बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर 5 पदाधिकारियों को बुलाकर वार्ता की और ज्ञापन लिया एवं समुचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया । एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिमन्यु पूनिया ने बताया कि जिला प्रशासन को आचार आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की जानकारी होने के बावजूद प्रशासन मूकदर्शक बनकर देख रहा है जो की शर्मनाक है । प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर 3 घंटे के अंदर सार्वजनिक स्थानों से बजरंगगढ़ स्थित विजय स्मारक से भाजपा के झंडे नहीं हटाए एनएसयूआई के कार्यकर्ता चंडी हटा देंगे ।
इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री सुशील शर्मा, सचिव श्री विक्रम वाल्मीकि , अजमेर शहर कांग्रेस के जिला महासचिव श्री शिव कुमार बंसल, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष नवीन सोनी ,दिवेंद्र सिंह जादौन, हनीश मारोठिया, राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र चौधरी करण चौधरी, अभिषेक सेमसन,नूर आलम खान अशोक पूनिया आदि मौजूद थे। अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री शिव कुमार बंसल ने शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे छात्रों जिला प्रशासन द्वारा छात्रों पर बल प्रयोग करने की कड़े शब्दों में निंदा की है ।

error: Content is protected !!