आनासागर विकास कार्य को मिला प्रशंसा पुरस्कार

अजमेर, 05 फरवरी। गुड़गांव नगर निगम एवं इलेट्सटेक्नो मीडिया के संयुक्त तत्वावधान में गुड़गांव में गत् एक फरवरी को राष्ट्र स्तरीय स्मार्ट सिटी सम्मेलन आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में देश के लगभग 30 स्मार्ट सिटीज से वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों, इन्जीनियरों, विशेषज्ञों एवं ठेकेदार फर्मों ने भाग लिया। कार्यक्रम निर्देशक कार्तिक शर्मा ने बताया कि सम्मेलन का उद्ेश्य स्मार्ट सिटी विकास में सूचना प्रोद्योगिकी के उपयोग पर चर्चा एवं मंथन और विभिन्न स्मार्ट सिटी की उपलब्धियों को सामने लाना था। अजमेर स्मार्ट सिटी की और से हरीश चावला, एसीपी ने सम्मेलन में भाग लिया। अजमेर स्मार्ट सिटी के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं आयुक्त नगर निगम हिमांशु गुप्ता ने बताया कि गुड़गांव सम्मेलन में अजमेर में चल रहे आनासागर सौंदर्यीकरण एवं विकास कार्य को अत्यन्त सराहा गया एवं इसे स्मार्ट एन्वायरनमेंट एवंटूरिज्म की दिशा में एक अभिनव प्रयास बताया गया।

इस उपलब्धि के लिए सम्मेलन के दौरान श्रीमती मधु आजाद (मेयर-गुड़गांव) ने बेल्जियम के राजदूत श्री ल्युइक्स एवं श्री डी.एस.मिश्रा, सचिव, नगरीय विकास, भारत सरकार की उपस्थिति में अजमेर स्मार्ट सिटी के प्रतिनिधि श्री चावला को एक स्मृति चिन्ह (ट्रॉफी) भेंट की।

अजमेर स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने पूरी टीम को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

error: Content is protected !!