थाना अधिकारी सिंघम ने दो पहिया वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

थाना अधिकारी राजेन्द्र सिंह (सिंघम)
सरवाड़-अजमेर
थाना अधिकारी राजेन्द्र सिंह (सिंघम) को मिली एक और बड़ी सफलता।ईमानदारी की मिशाल जलाकर थाना अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने आमजन के दिलो में विस्वाश की रौशनी करने में कोई कसर नही छोड़ी है।चोरो में भय,आमजन में विश्वास कायम,का सही मतलब लोगो को बताया है।काफी दिनों से दो पहिया वाहनों की धरमार चोरी कर कस्बे में कई दिनों से आजद घूम रहे मोटर साईकिल चोर गिरोह को धर दबोचा। पाँच मोटरसाईकिल चोर गिरोह चढ़े पुलिस के हत्ते। एसपी राजेन्द्र सिंह ने वाहन चोर गिरोह का पर्दा पास करने के लिए सरवाड़ थाने पर खास फोकस बनाया हुआ था। एसपी के निर्देशानुसार चोरी की वारदात में इजाफा होते देख थाना अधिकारी सिंघम ने एक स्पेशल टीम गठित कर इन चोरो पर निगरानी शुरू कर दी। पुलिस को चोर गिरोह पर शक था और एक तीर अंधेर में चलाया जो सटीक निशाने पर लग गया। और इन चौरो के अलग अलग ठिकाने पर दबिस देकर आठ मोटर साईकिल बरामद की। थाना अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया की सरवाड़ क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदाते हो रही थी। दो पहिया चोर सरगना स्थाई निवासी पिंटू माली व देवपाल गुर्जर एव खिरिया निवासी हनुमान जाट के ठिकानो पर दबिश देने से इनके बाकि के चोर साथियो ने हड़कम्प मच गयी और पुलिस के भय से दो मोटर साइकिल नजदीक गांव हिंगता के कुए में फेक दी थी। जिसे गामीणो और पुलिस कर्मियो की मदद से कड़ी मसक्कत के बाद बहार निकलवा कर पुलिस अपने कब्जे लिया।
जबकि वाहन चोरी का खुलासा दस दिन पहले हो जाता लेकिन पुलिस का मुख्य मकसद चोर औ मोटर साईकिलो सहित पुरे गिरोह को एक साथ धर दबोचना था।ताकि शहर से चोरी की वारदात पर लगाम लगाई जा सके। स्थाई निवासी पिंटू माली और देवपाल गुर्जर पर पूरी तरह शक था आये दिन तरह तरह की गाड़ियो के साथ देखा जाता था पुलिस का शक और मजबूत हो गया। आखिर थाना अधिकारी राजेन्द्र सिंह” सिंघम”की पेनी नजर के शिकार होने से बच नही पाये। थाना अधिकारी ने एक चाल ऐसी चली की वाहन चोर गिरोह सिरोह सरगना पिंटू माली जो पहले अवेध हथियार के मामले में जेल जा चूका था व् देवपाल गुर्जर को एक साथ दबिस देकर धर दबोचा उसके चार घण्टे के अंन्दर अन्दर केस का पूरा खुलासा कर दिया।
पांचों आरोपियों शनिवार
को अदालत में पेश कर तिन दिन का रिमांड मागेंगे।थाना अधिकारी ने दजनो -साईकल चोरी वारदात खुलने का जताया अंदेशा। चोर कम उम्र के स्टूडेंट है। अपने शोक पूरा करने के लिए अजमेर,भीलवाड़ा से मोटर साईकिल चुरा कर सरवाड़ क्षेत्र में सस्ते दामो में सप्लाई करते थे।

पत्रकार इक़बाल खान
सरवाड़-अजमेर
9610747473

error: Content is protected !!